होम

अली-जैस्मिन का पहला म्यूजिक वीडियो ‘तेरा सूट’ रिलीज, ग्लैमरस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

वीडियो में जैस्मिन भसीन ग्लैमरस पुलिस ऑफ‍िसर के गेटअप में तो वहीं अली गोनी हैंडसम कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं. अली को एक मार्शमैलो दिया जाता है जिसे खाने के बाद वह सपने देखने लगता है. सपने में दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं.

ब‍िग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की र‍िलेशनश‍िप ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी. अब शो खत्म होने के बाद दोनों का पहला म्यूज‍िक वीड‍ियो “तेरा सूट” रिलीज हो गया है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. वीड‍ियो में अली और जैस्मिन की मस्ती और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार है.

वीडियो में जैस्मिन भसीन ग्लैमरस पुलिस ऑफ‍िसर के गेटअप में तो वहीं अली गोनी हैंडसम कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं. अली को एक मार्शमैलो दिया जाता है जिसे खाने के बाद वह सपने देखने लगता है. सपने में दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं. कभी जेल में तो कभी सड़क पर तो कभी स्व‍िमिंग पूल में दोनों का डांस जारी रहता है. पूरे वीड‍ियो में जैस्मिन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

जैस्मिन भसीन और अली गोनी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. बिग बॉस शो में जहां दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिली थी, वहीं अब इस म्यूज‍िक वीड‍ियो में उनकी प्रोफेशनल ट्यून‍िंग भी नजर आई. दोनों ने वीड‍ियो रिलीज से पहले ही लाइव वीडियो में फैंस को इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने फैंस से उनके सपोर्ट की अपील की थी.

ब‍िग बॉस 14 शो में हुआ प्यार का एहसास

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की मुलाकात खतरों के ख‍िलाड़ी 9 में हुई थी. इसके बाद खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया के दौरान उनकी दोस्ती बढ़ी. इस शो के बाद दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. दोनों को एक-दूसरे से अपने प्यार का एहसास बिग बॉस 14 में हुआ. घर के अंदर उन्होंने पहले तो इस बात को मानने से इनकार किया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं. पर बाद में दोनों ने ही इस बात को कुबूल कर लिया. हाल ही में जैस्मिन, अली के साथ जम्मू में छुट्टी मनाने के लिए गईं थीं, जहां उन्होंने अली के पर‍िवार के साथ अच्छा समय बिताया.