होम

प्रियंका चोपड़ा के लिए होते हैं निक जोनस के गाने, बोले- लव लेटर से कम नहीं

क्या आपको पता है निक जोनस वाइफ प्रियंका को अपने गानों के जरिए भी इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके अधिकतर गाने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखे गए लव लेटर सरीखे होते हैं.

सेलिब्रिटी कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शानदार बॉन्डिंग की चर्चा हर तरफ होती है. चंद सालों की मुलाकात में ही दोनों ने शादी कर ली. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, ये कपल दुनियाभर में मशहूर हैं और फैन्स इन्हें काफी पसंद करते हैं. दोनों खास मौकों पर पब्लिकली भी एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. मगर क्या आपको पता है निक जोनस वाइफ प्रियंका को अपने गानों के जरिए भी इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके अधिकतर गाने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखे गए लव लेटर सरीखे होते हैं.

निक जोनस ने एक खास कार्यक्रम में इस बारे में बात करते हुए कहा- उसे मेरे गाने पसंद आते हैं. बहुत सारे गाने तो लव लेटर होते हैं. जब मुझे लगता है कि मैं अपने शब्दों को संगीत के बिना अधूरा पा रहा हूं उस दौरान में स्टूडियो चला जाता हूं और गाना बनाता हूं. प्रियंका को ये पसंद आता है. उन्हें खुशी होती है जब वे कुछ आइडिया या फिर कॉन्सेप्ट पर गाने बनाते हैं. कोरोना काल में आइसोलेशन के दौरान जो समय बीता, जिस तरह कुछ महीनों के लिए वे प्रियंका से दूर भी रहे, जब वे यूके में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, इन सब फीलिंग्स को वे गानों के जरिए एक्सप्रेस करते हैं.

एक दूसरे की कला के दीवाने हैं कपल

वर्क फ्रंट की बात करें तो निक जोनस का सोलो एल्बम स्पेसमैन जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. 12 मार्च को इसे रिलीज किए जाने की तैयारी है. निक अपने इस एल्बम को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने फैन्स से अपील की है कि उनका ये एल्बम काफी होपफुल है और फैन्स को ये पसंद भी आएगा. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हसबेंड निक के सॉन्ग्स को खूब एंजॉय करती हैं और उसे प्रमोट भी करती हैं. वहीं निक भी प्रियंका की एक्टिंग के दीवाने हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते.