होम

21 साल बाद साथ आएंगे अजय-संजय लीला भंसाली, गंगूबाई काठियावाड़ी में होगा अहम रोल!

मालूम हो कि अजय और संजय ने 1999 में आई हिट फिल्म हम दिल दे चुके समय में साथ काम किया था. दोनों 21 साल बाद अब साथ में दोबारा काम करने जा रहे हैं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर 24 फरवरी को रिलीज हुआ. टीजर में आलिया के रोल की काफी तारीफ हुई. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाड़ी का रोल निभाएंगी. अब नई रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

फिल्म अजय देवगन का खास रोल!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय के सीन के लिए एक बड़ा सेट क्रिएट किया जाएगा. अजय के रोल के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा- फिल्म में अजय देवगन का महत्वपूर्ण रोल होने वाला है. फिल्म में ये रोल पावरफुल और इम्पैक्टफुल कैरेक्टर्स में से एक होगा. अजय देवगन के रोल के बिना गंगूबाई की जर्नी पूरी नहीं हो सकती. अजय और आलिया के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

आगे कहा गया है- अजय जो रोल करने जा रहे हैं उस रोल को करने के लिए एक विश्वनीय एक्टर चाहिए जिसका अपना सुपरस्टार वाला एक औरा हो. इसके लिए अजय देवगन से बेहतर कोई नहीं हो सकता.

21 साल बाद साथ आ रहे अजय-संजय!

मालूम हो कि अजय और संजय ने 1999 में आई हिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था. दोनों 21 साल बाद अब साथ में दोबारा काम करने जा रहे हैं.

वर्क फ्रंट पर अजय, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मेडे में नजर आएंगे. इसके अलावा मैदान को लेकर भी अजय देवगन चर्चा में हैं.