बॉलीवुड

छपाक ट्रेलर आने से पहले दीपिका का ब्लैक आउट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के लिए फैंस के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. मेघना गुलजार की छपाक पहले ही कई कारणों से सुर्खियों में रही है और अब दीपिका पादुकोण ने उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है.

10 दिसंबर को आ रहा छपाक का ट्रेलर-बता दें, कल यानी की 10 दिसंबर को  ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं. एक पोस्ट में तो बस ब्लैक स्पेस देखने को मिल रही है वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने ये जानकारी दी है कि छपाक का ट्रेलर कल यानी की 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है

. दीपिका के इस पोस्ट के बाद से फैंस छपाक का ट्रेलर देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. फिल्म अगले साल जनवरी में 10 तारीख को रिलीज होने जा रही है.वैसे छपाक को लेकर इतना जबरदस्त क्रेज इसलिए भी देखने को मिल रहा है क्योंकि रणवीर सिंह से शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म होगी.

आखिरी बार दीपिका संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावत में देखी गई थीं.अगर छपाक की बात करें तो ये फिल्म मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. इससे पहले मेघना राजी जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी हैं.  फिल्म छपाक, दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है

. इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें, दीपिका ने इस रोल के लिए खूब मेहनत की है. अपने आप को लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में ढालने के लिए दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की मदद ली है. फिल्म के पहले पोस्टर में उन्हें पहचना भी मुश्किल हो रहा है. वो हूबहू एक एसिड अटैक सर्वाइवर लग रही हैं.

83 में साथ दिखेंगे रणवीर-दीपिका-बता दे, छपाक की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है. फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं.वैसे छपाक के अलावा दीपिका पादुकोण कबीर सिंह निर्देशित 83 में अपने पती रणवीर सिंह के अपोजिट दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी एक फिल्म रिलीज होनी है.