बॉलीवुड

जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी

ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ में नजर आई थीं जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। फिल्‍म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में थे और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी-खासी कमाई थी।

इन दिनों कियारा इंडस्‍ट्री की सबसे पसंदीदा ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हो गई हैं। डायरेक्‍टर्स उन्‍हें अपनी फिल्‍मों में कास्‍ट करना चाह रहे हैं। लेटेस्‍ट रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा को एक विलन 2′ में लीड ऐक्‍ट्रेस के लिए अप्रोच किया गया है।

जॉन और आदित्‍य होंगे लीड ऐक्‍टर्स
हाल ही में फिल्‍म के सीक्‍वल का अनाउंसमेंट किया गया था और इसमें जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य किरदारों में दिखेंगे। फिल्‍म के लिए कियारा का ऑडिशन हुआ है या नहीं, इस बारे में अब तक कोई कन्‍फर्मेशन नहीं आया है लेकिन अगर ऐसा होता है तो इन तीनों ऐक्‍टर्स को एकसाथ बिग स्‍क्रीन पर देखना काफी दिलचस्‍प होगा।

फिल्‍म का म्‍यूजिक होगी यूएसपी– बता दें, मोहित सूरी की 2014 में आई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘एक विलन’ के सीक्‍वल के लिए प्रड्यूसर्स एकता कपूर और भूषण कुमार एकसाथ आ रहे हैं। ऑरिजनल फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और श्रद्धा कपूर लीड रोल्‍स में थे जबकि रितेश देशमुख ने विलन की भूमिका निभाई थी। नया इंस्‍टॉलमेंट 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगा। फिल्‍म का म्‍यूजिक इसकी यूएसपी होगी।

ऐक्‍टर्स को पसंद आई कहानी– पिछले महीने डायरेक्‍टर मोहित सूरी ने बताया था कि उन्‍होंने जॉन और आदित्‍य को कहानी सुनाई। दोनों को अपने-अपने रोल्‍स काफी पसंद आए। फिल्‍म में दो ऐक्‍ट्रेसेस होंगी और उनके किरदार काफी अहम होंगे।

‘आशिकी 2’ और ‘मलंग’ में साथ किया काम– यह तीसरा मौका होगा जब मोहित सूरी और आदित्‍य रॉय कपूर किसी फिल्‍म के लिए साथ आएंगे। इससे पहले दोनों ‘आशिकी 2’ और ‘मलंग’ में साथ काम कर चुके हैं। वहीं, मोहित पहली बार जॉन के साथ फिल्‍म करने जा रहे हैं।