बॉलीवुड

राजकुमार राव संग बधाई हो 2 में होगी ये एक्ट्रेस, पीटी टीचर के रोल में दिखेगी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव बधाई हो के दूसरे पार्ट में आयुष्मान खुराना को रिप्लेस कर रहे हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस का खुलासा भी हो गया है.

साल 2018 में रिलीज फिल्म बधाई हो कई मायनों में शानदार रही. फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. इसी के साथ फिल्म कई सारे कलाकारों के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी जैसे सितारों ने इस फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में दमदार कमबैक किया है. सिर्फ यही नहीं आयुष्मान खुराना और सनाया मल्होत्रा के काम को भी इस मूवी में नोटिस किया गया. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. मगर इस पार्ट में आयुष्मान खुराना को एक्टर राजकुमार राव ने रिप्लेस कर दिया है. अब इस बात का खुलासा भी हो गया है कि फिल्म में राजकुमार के अपोजिट कौन होगा.

बधाई हो 2 में राजकुमार राव के अपोजिट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है. अब इनकी जोड़ी पहली दफा सिल्वर स्क्रीन दोनों सितारों ने खुद भी इस बारे में बात की. राजकुमार फिल्म में एक कॉप के रोल में होंगे जब कि भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का रोल प्ले करती नजर आएंगी. राजकुमार ने फिल्म का हिस्सा बनने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान कहा- इससे पहले भी मैं एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर चुका हूं मगर इस दृष्टिकोण से नहीं किया जिससे इस बार कर रहा हूं.

 

फिल्म को लेकर एक्साइटेड भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा- बधाई हो पिछले कुछ समय में रिलीज हुई फिल्मों में मेरी सबसे पसंदीदा है. मेरे लिए इस फ्रेंचाइज को आगे बढ़ाना काफी रोचक है. मैंने पिछले कुछ समय से इतनी अच्छी स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है और मैं जल्दि से इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूं. इस फिल्म में भी मेरा कैरेक्टर काफी मजबूत है. फिल्म के इस पार्ट में भी पिछले पार्ट की तरह एक स्ट्रान्ग मैसेद दिया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग जून, 2020 में रिलीज होगी और साल 2021 में इसे रिलीज किया जाएगा. बता दें कि फिल्म का टाइटल भी बधाई हो से बदल कर बधाई दो कर दिया गया है.