अन्य प्रदेश

नोएडाः साले ने जीजा के साथ मिलकर रची थी BMW लूट की फर्जी साजिश

पुलिस के मुताबिक, कार मालिक ने हाल में बीएमडब्ल्यू लोन पर लिया था. कार पर 40 लाख का लोन था और कारोबार में नुकसान होने की वजह से वो किस्त नहीं भर पा रहा था.

नोएडा पुलिस ने 14 मार्च की रात सेक्टर-90 से शेयर कारोबारी से लूटी गई बीएमडब्ल्यू कार मामला में खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, कार मालिक ऋषभ ने खुद अपने जीजा और एक दोस्त के साथ मिलकर लूट की पूरी साजिश रची थी.

फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को कार मालिक ऋषभ, जीजा मुकेश अरोड़ा और दोस्त संदीप मलहोत्रा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, कार मालिक ने हाल में बीएमडब्ल्यू लोन पर लिया था. कार पर 40 लाख का लोन था और कारोबार में नुकसान होने की वजह से वो किस्त नहीं भर पा रहा था.

पुलिस के मुताबिक, पंजाब के अमृतसर निवासी ऋषभ अरोड़ा सेक्टर-137 स्थित पारस टीरिया सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं. वह शेयर कारोबारी हैं. ऋषभ ने 14 मार्च को पुलिस को सूचित किया कि वो अपनी बीएमडब्ल्यू से एक पार्टी समारोह से घर लौट रहे थे.

इस बीच वो सेक्टर-90 के पास सड़क किनारे पेशाब करने लगे. इतनी ही देर में एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और हथियार के बल पर बीएमडब्लयू लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कि तो इस फर्जी लूट का खुलासा हुआ.

 

नोएडा में पुलिस-बदमाश में मुठभेड़

नोएडा में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. इनके नाम मुन्नू और विक्की हैं. दोनों आरोपी कार लूटकर भाग रहे थे तभी फेस-3 कोतवाली पुलिस से एफएनजी रोड पर उनकी मुठभेड़ हो गई.