अन्य प्रदेश

राजस्थान: लॉकडाउन में फंसी महिला से स्कूल में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप की यह घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान के बाद गिरफ्तारी हो गई है और उन्हें कोर्ट में पेश भी कर दिया गया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वह पिछले एक महीने से लॉकडाउन के कारण सवाई माधोपुर में फंसी थी.

लॉकडाउन के कारण एक स्कूल में रुकी महिला बटोदा स्थित स्कूल में तीन लोगों ने किया गैंगरेप

राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक महिला से गैंगरेप के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने बटोदा के एक स्कूल में महिला के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने 24 अप्रैल को खुद इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होने के बाद महिला की मेडिकल चेकअप कराई गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित महिला लॉकडाउन के कारण सवाई माधोपुर में कई दिनों से फंसी थी.

गैंगरेप की यह घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान के बाद गिरफ्तारी हो गई है और उन्हें कोर्ट में पेश भी कर दिया गया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वह पिछले एक महीने से लॉकडाउन के कारण सवाई माधोपुर में फंसी थी. उसने अचानक जयपुर जाने का फैसला किया क्योंकि कई दिनों से वह सवाई माधोपुर में थी. गुरुवार की रात उसने बटोदा थाने के अंतर्गत एक स्कूल में रुक कर आराम करना चाहा, लेकिन वहां तीन लोगों ने उससे बलात्कार किया.

इस घटना के एक दिन बाद शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. डीएसपी पार्थ शर्मा ने कहा कि तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई और उन्हें फौरन गिरफ्तार भी कर लिया गया. बाद में उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया गया. महिला की शिकायत पर उसकी मेडिकल जांच की गई और बयान दर्ज किया गया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता महिला का बेटा दौसा जेल में बंद है. महिला फिलहाल जयपुर में किराए के मकान में रहती है.