होम

टीम कंगना रनौत का टि्वटर हैंडल हो सकता है सस्पेंड

मुम्बई- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत खुद किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं है। लेकिन उनकी तरफ से उनकी टीम एक ऑफिशल हैंडल चलाती है जिस पर कंगना की तरफ से पोस्ट किए जाते हैं। इसे कंगना का ऑफिशियल अकाउंट ही माना जाता है। कंगना के इस टीम ने आशंका जताई है कि उनका अकाउंट किसी भी समय सस्पेंड किया जा सकता है।

टीम कंगना रनौत के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया, “मेरो दोस्त यहां मेरी बातों को एकतरफा मान सकते हैं जो सीधे मूवी माफिया उनके ऐंटीनैशनल विचारों और हिंदुओं से डराने वाले रैकेट के खिलाफ होती हैं। मुझे पता है कि मेरे पास यहां सीमित समय है, वे मेरा अकाउंट किसी भी समय सस्पेंड करा सकते हैं, फिर भी मेरे पास शेयर करने के लिए काफी कुछ है। लेकिन मैं इस समय का इस्तेमाल इन्हें बेनकाब करने में करूंगी।”

सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन के बाद से ही कंगना नेपोटिज़म पर अपनी भड़ास निकालती रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म बनाम ‘आउट साईडर्स’ की जंग छेड़ दि है। लेकिन कुछ ‘आउट साइडरस’ को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा।

उन्होंने करण जौहर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसे जानी-मानी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना जैसे आउटसाइडर कलाकारों को चापलूस कहा है। पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर उनकी की गई टिप्पणियों को लेकर काफी विवाद हुआ। कुछ लोगों ने उनकी ट्वीट्स को आपत्तिजनक बताते हुए ट्विटर से कंप्लेन भी की,जिसमें स्वरा भास्कर और  कुब्रा सैत जैसे आउट साईडर्स के नाम भी शामिल है।

कंगना रनौत की अगली फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ होगी। यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी जिसमें वह भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल निभाती नजर आएंगी।

Julie kumari @samacharline