होम

टीम कंगना रनौत ने शेयर किया आमिर खान का फेक वीडियो

मुंबई- टीम कंगना रनौत एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गई है। इस बार टीम ने आमिर खान का एक लगभग 10 साल पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि उनके बच्चे सिर्फ इस्लाम धर्म का पालन करेंगे।

टीम कंगना राणावत ने लिखा,” हिंदू + मुसलमान =मुस्लिम। यह तो कट्टरपंथी है। शादी केवल दो जींस और दो संस्कृतियों का मिलाप ही नहीं है बल्कि दो धर्मों का भी मिलाप है। बच्चों को अल्लाह की इबादत सिखाइए और श्रीकृष्ण की भक्ति भी। यही सेकुलरिज्म है ना?

शेयर किए गए वीडियो में आमिर खान यह कहते नजर आ रहे हैं कि भले ही उनकी पत्नी हिंदू है, मगर उनके बच्चे केवल इस्लाम धर्म का पालन करेंगे।

इस वीडियो के शेयर होने के बाद ट्विटर यूजरस ने यह दावा किया कि यह वीडियो फेक है। यह झूठ फैलाने के मकसद से बनाया गया था। आमिर खान ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और बाद में वह शख्स पकड़ा भी गया था। ट्वीटर यूजरस ने कहा कि आमिर खान ने सफाई दी थी कि उन्होंने इस तरह का कोई इंटरव्यू नहीं दिया।

कंगना रनौत की अगली फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ होगी। यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी जिसमें वह भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल निभाती नजर आएंगी।

Julie kumari  @samacharline