होम

पहली बार सैफ़ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे अर्जुन कपूर

मुंबई– फिल्म निर्देशक पंकज कृपलानी की आने वाली फिल्म, ‘भूत पुलिस’ की स्टार कास्ट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ़ और अर्जुन घोस्ट हंटर्स की भूमिका निभाते दिखेंगे। इसके साथ ही अभिनेत्रि फ़ातिमा सना शैख़ भी फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

हॉरर कॉमेडी जॉनर की यह फ़िल्म दर्शकों को गुदगुदाने का प्रयास करेगी। फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू हो सकती है। सैफ़ इससे पहले जॉम्बी हॉरर कॉमेडी गो गोवा गॉन कर चुके हैं, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया था और फ़िल्म में एक अहम किरदार भी निभाया था। वहीं, अर्जुन की यह पहली हॉरर फ़िल्म होगी। सैफ़ के साथ पहली बार काम कर रहे अर्जुन करीना कपूर ख़ान के साथ आर बाल्की की ‘की एंड का’ में काम कर चुके हैं। फ़िल्म में दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था।

निर्देशक पवन कृपलानी की बात करें तो उन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस और फोबिया जैसी हॉरर फ़िल्मों का निर्देशन किया है।

सैफ़ अली ख़ानके लिए यह साल काफी अच्छा रहा। सैफ़ 2020 में तीन फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं। अजय देवगन के साथ उनकी तान्हा- द अनसंग वॉरियर बेहद सफल रही। इसके बाद जवानी जानेमन में वो नज़र आए। सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ में भी सैफ़ ने कैमियो किया।

Julie Kumari  @samacharline