होम

मुंबई पुलिस पर बरसीं कंगना रनौत, कहा मुंबई में मेरी सुरक्षा का जिम्मेदार कौन

मुंबई इन दिनों कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी हुई है। उनके बेबाक अंदाज में बॉलीवुड नेपोटिज़्म को आड़े हाथों लेने की जहां एक तरफ प्रशंसा हो रही है तो दूसरी तरफ उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सहारा लेकर अपनी पब्लिसिटी करना चाह रही हैं।

कंगना रनौत ने अपने खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए अपमानजनक ट्वीट को लाइक करने पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह को निशाने पर लिया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि जब पुलिस प्रमुख ही इस तरह बदमाशी और अपराध को बढ़ावा देंगे तो मुंबई में मेरी सुरक्षा को लेकर कौन जिम्मेदार होगा? वहीं जब मुंबई पुलिस ने कमिश्नर का बचाव किया तो कंगना ने उन्हें फोर्स के नाम पर धब्बा बता दिया।

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “उन लोगों के खिलाफ किए गए अपमानजनक ट्विट्स को लाइक करना, जो सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को खिलाफ लड़ रहे हैं, सार्वजनिक रूप से परेशान करने वालों और धमकाने वालों की निंदा करने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं, मुंबई पुलिस अब तक के अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई है… शर्मनाक।”

इसके बाद किए एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, “जब मुंबई पुलिस कमिश्नर ही खुलेआम मुझे इस तरह डराएंगे, मेरे खिलाफ अपराधों और बदमाशी करने वालों को प्रोत्साहित करेंगे, तो क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रहूंगी? मेरी सुरक्षा के लिए कौन जिम्मेदार होगा?” अपने इस ट्वीट को उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया।

कंगना के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने अपने कमिश्नर का बचाव किया और अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि “इस ट्वीट को मुम्बई पुलिस कमिश्नर द्वारा कभी लाइक नहीं किया गया है। सायबर पुलिस स्टेशन को स्क्रीनशॉट की जांच के लिए कहा गया है।”

इसके बाद मुंबई पुलिस को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, “आप लोग पुलिस फोर्स के नाम पर बहुत बड़ी शर्म हैं, मत भूलिए कि सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि ट्वीट में टैग किए गए सभी लोगों को मुंबई पुलिस कमिश्नर के उस अपमानजक ट्वीट को लाइक करने का नोटिफिकेशन आया था, लगता है पीड़ित को अपराधी साबित करने की कोशिश आपका पुराना धंधा है। मुंबई पुलिस झूठ बोलने की हिम्मत कैसे हुई, कोशिश भी मत करना…”

इससे पहले भी कंगना मुंबई पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगा चुकी है। उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह मामले की निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है।

Julie kumari  @samacharline