बॉलीवुडहोम

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान भी नजर आएंगे

मुंबई– बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास ने अपनी नई फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर लांच किया। फ़िल्म मेक्सर्स ने आज यह भी ऐलान किया कि फिल्म की स्टार कास्ट में सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। फ़िल्म में सैफ़ विलेन का किरदार निभाएंगे। उनके किरदार का नाम लंकेश होगा।

यह फिल्म रामायण से प्रेरित है। रामायण में लंका के राजा यानि रावण को लंकेश कहते हैं। सैफ अली खान आदिरपुरुष में विलेन का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रभास आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राउत  कर रहे हैं। ओम राउत ने ही ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को निर्देश किया था। इस फिल्म में भी सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाय था। दर्शकों ने फ़िल्म में सैफ़ के किरदार को काफी पसंद किया था।

फिल्म 2020 में हिंदी और तेलुगु में शूट होगी। इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब कर करके रिलीज किया जाएगा। फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। साल 2021 से इसकी शूटिंग शुरू होगी और साल 2022 में इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

सैफ अली खान के इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बताया- ‘7000 साल पहले एक दुनिया का सबसे बुद्धिमान राक्षस होता था! #Adipurush’. सैफ के पोस्टर और उनके किरदार के इंट्रोडक्शन से जाहिर है कि ये विलेन के तौर पर उनके प्रतिष्ठित रोल में से एक साबित हो सकता है।

Julie kumari  @samacharline