slider

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 10 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स का जरूर मिक्स रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन अक्षय की परफॉर्मेंस को सभी ने पसंद किया है.

दिवाली के मौके पर बड़ा धमाका करने के गोल से रिलीज की गई लक्ष्मी ने अपना काम कर दिया है. फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म को ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है.

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से भी आगे निकल गई है. ऐसा कहा गया था कि शायद दिल बेचारा का रिकॉर्ड बहुत लंबे समय तक नहीं टूटेगा, लेकिन कुछ ही महीनों में खिलाड़ी कुमार ने कमाल कर दिखाया है.

खुद डिज्न्नी हॉटस्टार की तरफ सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया गया है कि लक्ष्मी ने रिलीज के कुछ ही घंटों में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. फिल्म ने व्यूरअशिप के मामले में नया इतिहास रच दिया है.

वैसे रिलीज से पहले कहा जा रहा था कि अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलना तय था. लेकिन रिलीज के बाद रिस्पॉन्स तो उतना कमाल नहीं रहा, लेकिन फैन्स के उत्साह ने फिल्म को खासा फायदा पहुंचा दिया.

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी लक्ष्मी साउथ फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है. फिल्म में अक्षय ने बेहतरीन काम कर सभी का दिल खुश कर दिया है. एक्टर का किन्रर अवतार सभी को हैरान कर रहा है.

फिल्म में अक्षय कुमार के डांस की भी काफी चर्चा की जा रही है. फिल्म के आखिर में चलाए जाने वाला गाना बम भोले सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है. अक्षय का रौद्र रूप देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

लक्ष्मी में कियारा आडवाणी को अक्षय के अपोजिट कास्ट किया गया है. लेकिन कम स्क्रीन स्पेस की वजह से वे ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं. वहीं छोटे रोल में शरद केलकर ने सभी को इंप्रेस कर दिया है. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.