होम

POCO M3 भारत में आज होगा लॉन्च, जानें इसमें क्या कुछ होगा खास

POCO M3 को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है. इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. लॉन्च के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता की जानकारी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन को भारत में POCO M2 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. M2 के भारत में लॉन्च के बाद से 1 मिलियन से भी ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो गई थी.

ये कंपनी की ओर से साल 2021 का पहला लॉन्च इवेंट होगा. इससे पहले कंपनी ने पिछले साल सितंबर में POCO X3 की घोषणा की थी. POCO M3 में 48MP कैमरा और 6,000mAh बैटरी जैसे स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे. इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले साल नवंबर में हुई थी. उम्मीद है कि इसे एफोर्डेबल कीमत में फ्लिपकार्ट के जरिए उतारा जाएगा.

POCO M3 की भारत में लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से की जाएगी और कंपनी इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए करेगी. POCO M3 की ग्लोबल कीमत 4GB+64GB वेरिएंट के लिए USD 149 (लगभग 11,000 रुपये) रखी गई थी. यानी POCO M3 की शुरुआती कीमत भारत में 10 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.

POCO M3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने टीजर्स जारी कर ये जानकारी दी है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6GB रैम, 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी मिलेगी.

वहीं, ग्लोबल वेरिएंट को 6.53-इंच FHD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 8MP फ्रंट कैमरा और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ उतारा गया था. उम्मीद है कि यही स्पेसिफिकेशन्स इंडियन वेरिएंट में भी देखने को मिलेंगे.