होम

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

नागिन फेम अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी को ही अपने बच्चे का स्वागत किया है. कपल के घर में बेटे ने जन्म लिया है. रोहित रेड्डी ने अपने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

दोनों के फैंस इस बात को जान काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, “ओह बॉय!” तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रोहित, अनीता के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं और अनीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही तारीख लिखी है, 9 फरवरी, 2021.

उनके पोस्ट शेयर करने के बाद उनको अपने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से काफी बधाइयां मिल रही हैं. उनके फैंस इस खबर को सुन अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं.

मालूम हो अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने फैन्स को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी पिछले साल अक्टूबर के महीने में दी थी. अनीता और रोहित ने एक बेहद क्यूट वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वे मां-बाप बनने वाले हैं.

वीडियो में अनीता और रोहित ने अपने रिश्ते को दिखाया. कैसे उनका रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था. फिर दोनों को प्यार हुआ, दोनों ने शादी की और अब अनीता प्रेग्नेंट हैं.

अनीता ने साल 2013 में रोहित रेड्डी संग शादी की थी. एक्ट्रेस टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वे सबसे पहले साल 1999 में ताल फिल्म में नजर आईं थीं.