होम

हॉस्प‍िटल में भर्ती था बैंक मैनेजर, घर पर पत्नी ने च‍िड़च‍िड़ा कर 5 साल के बेटे को मार दिया

झारखंड के जमशेदपुर ज‍िले से एक मार्मिक खबर आई है जहां एक कलयुगी मां ने अपने 5 साल के बेटे को स‍िर्फ इसल‍िए मार द‍िया क‍ि उसका बैंक मैनेजर पत‍ि हॉस्प‍िटल में था और वह बच्चे से च‍िड़च‍िड़ा गई थी. यह घटना जमशेदपुर से सटे राजनगर थाना क्षेत्र के पोटका पंचायत अंतर्गत बीटा गांव की है.

बताया जा रहा है कि मां ने अपने बच्चे को बुधवार के दिन ही मौत के घाट उतार दिया था लेकिन राजनगर पुलिस को इसकी सूचना शुक्रवार को मिली. पुलिस बीटा गांव पहुंची तो पता चला कि बच्चे के पिता टाटानगर स्थित ब्रह्मानंद अस्पताल में ईलाज चल रहा था और घर में केवल मां-बेटा ही थे. बच्चे के पिता और दादाजी अस्पताल में थे.

थाना प्रभारी ने जांच की तो पता चला कि बुधवार की शाम को ही महिला ने गुस्से से अपने पांच वर्षीय पुत्र की नारियल रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी. एक दिन तो किसी को खबर नहीं होने दी लेकिन दूसरे दिन जब बच्चा शाम तक घर से नहीं निकला तो स्थानीय लोगों को शंका हुई. जब घर के अंदर देखा तो पाया मासूम विनीत तियु का मृत शरीर जमीन पर पड़ा है. तब उसके बैंक मैनेजर पिता और दादाजी को सूचना दी गई.

बच्चे के पिता शुक्रवार सुबह अस्पताल से छुट्टी लेकर घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने पर महिला ने अपना जुर्म कुबूल किया और जिस रस्सी से उसका गला घोंटा गया था, वह भी बरामद कर ली गई. राजनगर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया हैऔर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवा लिया गया है.

राजनगर थाना प्रभारी एसएस दास ने बताया क‍ि हम लोगों को सूचना मिली कि बीटा गांव में एक मां ने अपने बच्चे को मार द‍िया है. सत्यापन किया तो सही पाया और बच्चे की मां ने भी हत्या की बात स्वीकार कर ली. उसने कहा क‍ि पति हॉस्पिटल में थे, हम काफी चिड़चिड़ा गए थे तो बच्चे को मार दिया.