होम

तैमूर के जन्म पर जिस नाम को करीना ने किया था इंकार, क्या छोटे बेटे का वो नाम रखेंगे सैफ

बॉलीवुड स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पेरेंट्स बन गए हैं. रविवार को करीना ने बेटे को जन्म दिया. तभी से पटौदी फैमिली खबरों में बनी हुई है.

करीना अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखेंगी इसे लेकर भी चर्चा जोरों पर हैं. सोशल मीडिया पर फैंस कई नाम भी सुझा रहे हैं. करीना के बड़े बेटे का नाम जब तैमूर रखा गया था, तभी भी खूब चर्चा हुई थी.

सैफ-करीना को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था. तैमूर के नाम को लेकर इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में करीना ने कहा था-‘हॉस्पिटल जाने से एक रात पहले सैफ ने मुझसे कहा था कि अगर ये लडका हुआ तो तुम श्योर हो कि तैमूर ही नाम रखना है?’

‘हम नाम बदल सकते हैं और फैज रख सकते हैं. ये ज्यादा पोएटिक और रोमांटिक है. लेकिन मैंने मना कर दिया. मैंने कहा कि अगर लड़का हुआ तो नाम तैमूर ही होगा. मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर बने. तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरमैन प्रोड्यूस करना चाहती हूं. उसे तैमूर नाम देने पर मुझे गर्व होगा.’

अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर भी चर्चा है कि क्या सैफ-करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रखेंगे या कुछ और. खैर, ये तो कुछ समय में पता चल ही जाएगा.

बता दें कि तैमूर अली खान का जन्म 2016 में हुआ था. तैमूर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं.