होम

कभी इस को-स्टार पर श्रद्धा कपूर को था क्रश, इस वजह से नहीं बनी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़ी श्रद्धा ने इंडस्ट्री में 11 साल के अंदर अपनी मजबूत साख बनाई और आज कई दिलों पर राज करती हैं. दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली श्रद्धा किसी समय पर खुद किसी को पसंद करती थीं. श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में अपने क्रश को लेकर खुलासा किया था. आज श्रद्धा के बर्थडे पर आइए जानें एक्ट्रेस की निजी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें.

श्रद्धा कपूर ने 2016 में फिल्म बागी में टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था. फिल्म हिट हुई और उनकी जोड़ी भी काफी पसंद की गई. लेक‍िन रील लाइफ का यह को-स्टार कभी श्रद्धा के क्रश हुआ करते थे. कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा और टाइगर दोनों ने एक-दूसरे पर क्रश होने की बात का खुलासा किया था.

सबसे पहले टाइगर ने बताया कि स्कूल टाइम पर उन्हें श्रद्धा पर क्रश था. इसपर श्रद्धा ने कहा था कि अगर उन्हें पता होता तो शायद वे इसपर कुछ करतीं. श्रद्धा ने भी इस बात को कुबूल किया था कि टाइगर श्रॉफ स्कूल टाइम में उनके क्रश थे. उन्होंने बताया था कि स्कूल में टाइगर को बास्केटबॉल खेलते देख उन्हें अच्छा लगता था.

हालांकि स्कूल के दिनों में दोनों ही एक-दूसरे की फील‍िंग्स से अनजान थे और इस वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई. टाइगर ने श्रद्धा को प्रपोज नहीं करने का अफसोस भी जताया था. उन्होंने कहा था- मैं डरता था. मैं बस उसे देखा करता था. जब वो हॉलवे से गुजरती थी तो उसके बाल उड़ते थे. दोनों का यूं अनजान रहना ही उनकी कहानी को आगे नहीं बढ़ा पाया. वरना शायद से रील लाइफ जोड़ी आज रियल लाइफ जोड़ी होती.

चर्चा करें श्रद्धा के फिल्मी कर‍ियर की तो उन्होंने 2010 में फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड डेब्यू किया लेक‍िन उन्हें 2013 में आई फिल्म आश‍िकी 2 से स्टारडम हास‍िल हुआ. इस फिल्म ने उनकी किस्मत बदल दी. इसके बाद श्रद्धा के पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर्स आने लगे.

उन्होंने एक विलेन, हैदर, एबीसीडी 2, रॉक ऑन 2, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना पार्कर, स्त्री जैसी हिट मूवीज में अपनी एक्ट‍िंग का लोहा मनवाया है. श्रद्धा ने साउथ स्टार प्रभास के साथ साहो में भी काम किया. ये फिल्म चली नहीं लेक‍िन प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करना श्रद्धा के फैंस के लिए बड़ी उपलब्ध‍ि थी.