Sportsदेश

खुद पर गोली चलवाने वाले आयुष का वीडियो- पत्नी का पहले से पति है, ब्लैकमेल करती थी

मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलवाने के मामले में फिर से नया ट्विस्ट आया है. सांसद के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलवाने के मामले में फिर से नया ट्विस्ट आया है. सांसद के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आयुष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई है और वह जल्द ही सरेंडर करने वाला है.

सांसद के बेटे आयुष ने वीडियो जारी करके बताया कि कैसे उसकी अंकिता के साथ शादी हुई. आयुष का कहना है कि परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मैंने अंकिता से शादी की, कुछ महीने तक सबकुछ ठीक चला, लेकिन फिर सभी राज सामने आने लगे, अंकिता ने पहले ही किसी एक शख्स से शादी की थी, जिसका तलाक नहीं हुआ है.

आयुष का कहना है, ‘इस बाबत जब मैंने अंकिता से पूछा तो मेरी और उसकी लड़ाई शुरू हो गई, अंकिता मुझे धमकाने भी लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी.’

आयुष का आरोप है, ‘कई बार अंकिता ने मेरे साथ मारपीट की, जिसके निशान मेरे हाथ पर भी हैं, जब उसने मारपीट की तो उसके बाद बोली कि तुम मुझे अपनी शक्ल मत दिखाना. मैंने बोला, ठीक है. नहीं दिखाऊंगा. फिर दो दिन बाद उसका फोन आया. मैं घर पर उसका वेट कर रहा था. उस दिन अंकिता बहराइच गई थी किसी से मिलने के लिए और उसी रात यह गोली कांड हुआ, जब वह मिलकर किसी से आई.’

सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष का कहना है, ‘गोलीकांड के बाद मैं लखनऊ से गया हूं और तीन दिन नशे में रहा हूं, आज भी मेरे दिमाग की हालत ठीक नहीं है, उसने दो-तीन शादियां कर रखी हैं, इसके चक्कर में मैं तो वैसे भी फंस गया हूं, मैं लखनऊ आ रहा हूं, सरेंडर कर रहा हूं, जो भी सजा मिलेगी कबूल है, लेकिन उसके बारे में भी पता किया जाए.’

क्या है पूरा मामला

2 मार्च 2021 की रात 2.30 बजे बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी थी. गोली लगने से आयुष को मामूली चोट आई थी. जिसे ट्रॉमा सेंटर लाया गया. कुछ ही देर में प्राथमिक इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें आयुष के साले की हरकत संदिग्ध लगी. पुलिस ने आयुष के घर की तलाशी ली तो वो पिस्टल बरामद हो गई, जिससे हमला किया गया था. इसके बाद आयुष के साले ने बताया कि उसने अपने जीजा के कहने पर ही उस पर गोली चलाई थी, ताकि किसी और को फंसाया जा सके.