होम

Haryanvi songs: रेणुका पंवार का एक और गाना सुपरहिट, अब तक 5 मिलियन से अधिक व्यूज

हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) लगातार धमाल मचा रहे हैं. विवाह हो या कोई और समारोह, इन गानों की धूम रहती है. हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार आजकल एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज कर रही हैं. उनके अधिकतर गानों पर मिलियन की संख्या में व्यूज होते हैं. उनका एक और गाना सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है.

रेणुका पंवार और हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना रहीं अंजलि राघव और प्रांजल दहिया अपने फैंस के लिए एक गाना लेकर आई हैं. गाने को रेणुका पंवार ने अपनी आवाज दी है. सोशल मीडिया पर ये गाना कितना धमाल मचा रहा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो पर 5 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. गाने को एक महीने पहले रिलीज किया गया था.

गौरतलब है कि रेणुका पंवार का गाना 52 गज का दामन ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है. इस गाने पर अब तक 700 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. रेणुका पंवार ने हाल ही में एक के बाद एक गाने रिलीज किए हैं. इसी तरह उनके कई गानों पर मिलियन तक व्यूज हैं. उनका गाना काला दामन पर भी 25 मिलियन व्यूज हैं.

प्रांजल दहिया की बात करें तो वह भी धीरे-धीरे हरियाणवी इंडस्ट्री में अपना नाम बना रही हैं. उनके कई गाने सुपरहिट हरियाणवी गानों में शुमार है. इसी लिस्ट में शामिल है उनका गाना ‘नाचूंगी डीजे फ्लोर पे’. इस गाने को अपनी आवाज अंजलि और गहल्यान ने दी है और म्यूजिक रियाजी ने दिया है.