होम

UP: होली मनाने के बाद नदी में नहाने गए सात लोग डूबे, मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक ये लोग छोटी गंडक नदी में नहाने गए थे जहां डूबने से इन लोगों की मौत हो गई. यह घटना सलेमपुर कोतवाली के भटनी पुलिस थाने की है.

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में होली के बाद मातम छा गया. यहां सात लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई. मरने वाले लोगों में पांच देवरिया से हैं, वहीं दो यूपी के फतेहपुर जिले से हैं. अधिकारियों के मुताबिक होली मनाने के बाद नदी में नहाने गए इन लोगों की डूबने के चलते मौत हो गई.

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक अमित पांडे (15), कृष्णा (20), कुश यादव (23) छोटी गंडक नदी में नहाने गए थे जहां डूबने से इन लोगों की मौत हो गई. यह घटना सलेमपुर कोतवाली के भटनी पुलिस थाने की है. वहीं 22 वर्षीय अनुराग की मौत सरयू नदी में डूबने से हुई जबकि 30 वर्षीय अनिल प्रसाद की एक तालाब में डूबने से मौत हो गई.

वहीं, फतेहपुर में गंगा नदी में नहाने गए दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स लापता है. घटना सोमवार की दोपहर 3:30 के आसपास भिटौरा की है. हुसैनगंज के थानाध्यक्ष रणवीर बहादुर सिंह ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आलोक गुप्ता (21) रितिक उमराव (18), अमित कुमार (18), राघव (20), सभी फतेहपुर के रहने वाले थे.

ये लोग होली मनाने के बाद नदी में नहाने गए थे. वहां, मौजूद नाविक ने इन लोगों की चीख सुनी जिसके बाद वह इन लोगों की मदद के लिए पहुंचा. नाविक ने आलोक, रितिक और अमित को पानी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. यहां आलोक और रितिक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अमित की हालत गंभीर बताई जा रही है.