होम

विक्की कौशल के बाद कटरीना कैफ को हुआ कोरोना, घर पर हुईं क्वारनटीन

कटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब होम क्वारनटीन रहूंगी.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये जानकारी फैन्स के साथ साझा की है. कटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब होम क्वारनटीन में रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों द्वारा दी जा रही सभी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं.”

एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे साथ संपर्क में रहे सभी लोगों से निवेदन कर रही हूं कि वो भी अपना टेस्ट करा लें. आप सभी के प्यार और सपोर्ट की शुक्रगुजार हूं. प्लीज सेफ रहें और अपना ख्याल रखें”. बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ के कथित बॉयफ्रेंड एक्टर विक्की कौशल भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. सिनेमा जगत पर कोविड का कहर बुरी तरह टूटा है. अब तक कई सितारे कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं.

विक्की कौशल को हुआ था कोरोना

फिल्म अश्वत्थामा के लीड एक्टर विक्की कौशल भी हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैन्स को इस बारे में जानकारी दी थी. विक्की ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सभी प्रिकॉशन्स और केयर के बावजूद भी दुर्भाग्यवश मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं. सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते हुए मैं क्वारनटीन हूं और मेरे डॉक्टर द्वारा बताई गई दवाइयां ले रहा हूं.”

लंबे वक्त से है दोनों के रिश्ते की चर्चा

विक्की ने लिखा, “मेरे संपर्क में रहे सभी लोगों से मैं अपील करता हूं कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करा लें.” विक्की के ये अपील करने के कुछ ही समय बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई है. बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ कई बार साथ में स्पॉट किए जा चुके हैं और इंडस्ट्री में काफी समय से चर्चा है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

बता दें कि बॉलीवुड पर कोविड का कहर कुछ इस कदर टूटा है कि अब तक तमाम दिग्गज सितारे कोविड पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. बता दें कि अब तक बॉलीवुड एक्टर भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, गोविंदा, रित्विक भोमविक, आलिया भट्ट, परेश रावल और कार्तिक आर्यन तमाम दिग्गज सितारे अब तक कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं.