होम

पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं नवरात्रि, हिन्दू नववर्ष और बैसाखी की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को इस मौके पर बधाइयां दीं. पीएम मोदी ने नवरात्रि, नववर्ष के साथ-साथ बैसाखी, गुड़ी पड़वा और नवरेह की बधाइयां दीं.

आज से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, इसी के साथ हिन्दू नववर्ष भी शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को इस मौके पर बधाइयां दीं. पीएम मोदी ने नवरात्रि, नववर्ष के साथ-साथ बैसाखी, गुड़ी पड़वा और नवरेह की बधाइयां दीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं, साथ ही उन्होंने लिखा कि सभी देशवासियों को नव संवत्सर की मंगलकामनाएं. यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में हर्षोल्लास लेकर आए.

जलियांवाला बाग हत्याकांड के शहीदों को नमन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जरिए ही जलियांवाला बाग हत्याकांड की बरसी पर शहीदों को नमन भी किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जलियांवाला बाग हत्याकांड में जान गंवाने वालों को नमन. उनका बलिदान हर भारतीय को ताकत देता है.

बता दें कि 13 अप्रैल, 1919 में अमृतसर के जलियांवाला बाग में अंग्रेज़ी हुकूमत ने वहां पर सैकड़ों हिंदुस्तानियों पर गोलियां चला दी थीं, जिसमें कई जानें गई थीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी नवरात्र और हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि शक्ति उपासना के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. जगत जननी मां जगदम्बा से प्रार्थना है कि सभी का जीवन सुख, समृद्धि, उत्तम स्वास्थ्य और सौहार्द से परिपूर्ण करें.