देशबॉलीवुड

हार्ट अटैक के बाद एक्टर विवेक का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

एक्टर विवेक का चेन्नई के अस्पताल में निधन हो गया है. वह 59 साल के थे. विवेक को 16 अप्रैल को हार्ट अटैक आने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 15 अप्रैल को विवेक ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. विवेक अपने दोस्त के साथ Omandurar सरकारी अस्पताल में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लेने के लिए गए थे.

एक्टर विवेक का चेन्नई के अस्पताल में निधन हो गया है. वह 59 साल के थे. विवेक को 16 अप्रैल को हार्ट अटैक आने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें डॉक्टर्स से ECMO ट्रीटमेंट मिल रहा था. वह ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में थे. हालांकि आज सुबह 4.45 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. मालूम हो कि विवेक ने कोविड वैक्सीन का पहला डोज भी लिया था, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से मुलाकात की थी और उन्होंने कोविड वैक्सीन लगवाने की जरूरत के बारे में बताया था.

गुरुवार को लगवाई थी कोरोना वैक्सीन

15 अप्रैल को विवेक ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. विवेक अपने दोस्त के साथ Omandurar सरकारी अस्पताल में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लेने के लिए गए थे. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने बताया था कि कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए उन्होंने प्राइवेट अस्पताल की जगह सरकारी अस्पताल क्यों चुना.

विवेक ने क्या कहा?

बीमार होने से पहले विवेक ने कहा था कि सरकारी अस्पताल तक लोगों की पहुंच ज्यादा है. उन्होंने कहा था, ”मैं आपको बताना चाहता हूं कि कोविड वैक्सीन सेफ है. हम ये ना सोचें कि अगर हम कोविड वैक्सीन लगा लेंगे तो हम बीमार नहीं पड़ेंगे. ध्यान तो हमें फिर भी रखना पड़ेगा. वैक्सीन इस बात के लिए हमें बस निश्चिंत कर सकती है कि इसे लगाने के बाद खतरा पहले से बहुत कम हो जाएगा.”

पद्मश्री विजेता रहे थे विवेक

तमिल सिनेमा में काम करने वाले विवेक एक्टर के साथ-साथ कॉमेडियन भी थे. उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन, अजित, विजय, माधवन और विक्रम संग काम किया था. माधवन की फिल्म रन उनके लिए सबसे बड़ा ब्रेक साबित हुई थी. सिनेमा में उनके योगदान के लिए सरकार ने उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा था.