होम

म्यूजिक कंसर्ट में पहली बार नताशा से मिले थे वरुण धवन, लंबे समय तक छिपाई रिलेशनशिप

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन मौजूदा समय में फिल्म इंडस्ट्री के राइजिंग सुपरस्टार हैं. एक्टर की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. लगभग एक दशक वरुण धवन को फिल्मों में आए हो गया है. एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो तेजी से आगे बढ़ ही रहे हैं साथ ही वे पर्सनल फ्रंट पर भी नए सिरे से अपने जीवन की शुरुआत कर चुके हैं.

24 जनवरी, 2021 को वरुण धवन और नताशा दलाल ने परिवारवालों और खास महमानों की मौजूदगी में शादी कर ली. काफी समय तक तो वरुण धवन ने नताशा दलाल संग अपने रिलेशनशिप को छिपा कर रखा. मगर वे ज्यादा वक्त के लिए ऐसा कर ना सके. पैपराजी की नजरों से बच पाना इतना भी आसान नहीं है.

कई सारे इंटरव्यूज में पूछे जाने के बाद आखिरकार वरुण धवन ने बहुत समय बाद अपने रिलेशनशिप को ओपन किया. मगर उसके बाद भी वे नताशा संग सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें ही डालते थे और किसी-किसी खास पब्लिक अपीयरेंस में साथ नजर आते थे.

यही नहीं, नताशा संग अपनी रिलेशनशिप को डिस्क्लोज करने के बाद भी इंटरव्यूज में वे अपनी शादी और फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बातचीत करने से बचते थे. अब शादी के बाद वरुण-नताशा की क्यूट बॉन्डिंग की झलक तो हर तरफ देखने को मिलती ही है. वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं कि दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत आखिर हुई कैसे.

नताशा दलाल और वरुण धवन एक दूसरे को स्कूल डेज से जानते हैं. आप समझ सकते हैं कि दोनों की रिलेशनशिप कितनी पुरानी है. बस वक्त के साथ-साथ इसके मायने बदलते गए और दोनों आज इंडस्ट्री के सबसे फेमस सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं.

वरुण और नताशा सबसे पहले एक म्यूजिक कंसर्ट में मिले थे. यहीं पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद से जान-पहचान अफेयर में बदल गई दोनों डेट पर जाने लग गए. काफी लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते की भनक किसी को नहीं लगने दी मगर जब वरुण धवन बड़े स्टार बन गए तो सबको नताशा संग उनके रिलेशनशिप के बारे में भी पता चल ही गया.