होम

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ कोरोना, ट्वीट शेयर कर दी जानकारी

देशभर में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है. फिल्मी दुनिया में कई सितारें हैं जो कोविड के शिकार हुए हैं, अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी इसकी चपेट में आ गई हैं .पूजा ने इसकी जानकारी ट्वीट शेयर कर दी है.

ट्वीट शेयर कर पूजा ने लिखा, “हेलो, आप लोगों को यह बता दूं कि मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है…सारे प्रॉटोकॉल्‍स को फॉलो करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारनटीन हूं…मैं आपसे रिक्वेस्ट को करती हूं कि जितने भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्‍ट भी करा लें…आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद है…मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं….घर में रहे, सेफ रहे और ध्यान रखे”.

ये सितारें हुए कोरोना संक्रमित

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है और वहीं कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. बॉलीवुड में, कुछ हफ्तों के अंदर मशहूर सेलेब्स भी इसकी चपेट में आए थे, जिसमें कुछ ठीक हो गए तो कुछ खुद रिकवर कर रहे हैं. जैसे नील नितिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अन्य इस लिस्ट में शामिल है.

पूजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जैसे सर्कस, आचार्य और राधे श्‍याम. हाल ही में एक्ट्रेस ‘राधे श्‍याम’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन कोरोना की वजह से इसे पोस्‍टपोन कर दिया गया.