होम

डांस दीवाने 3 से गायब माधुरी, शो को जज करेंगे सोनू सूद-नोरा फतेही, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद जल्द ही कलर्स टीवी के शो ‘डांस दीवाने 3’ में जज के तौर पर नजर आएंगे. माधुरी दीक्षित की जगह अब स्टेज पर सोनू सूद अपने कमेंटस से कंटेस्टेंट्स को खुश करेंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

डांस दीवाने 3 में आएंगे सोनू और नोरा नजर

दरअसल महाराष्ट्र में महामारी के चलते लगे जनता कर्फ्यू की वजह से रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग बेंगलुरु में हो रही है. ऐसे में खबर आई थी कि माधुरी मुंबई में ही रहेंगी और इसी कारण वे आने वाले 4 एपिसोड्स में जज करती नजर नहीं आएंगी. लेकिन जहां एक तरफ फैंस के लिए ये खबर बेहद दुखद है तो वहीं एक खुश खबरी भी है. जी हां कलर्स के प्रोमो से ये साबित हो चुका है कि अब शो को सोनू सूद और नोरा फतेही ही जज करेंगे.

कलर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है सोनू सूद सभी को सलाम कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते हैं, “एक ऐसी महामारी में हमें घेरा है और घर ही हमारा डेरा है….फिर भी वक्त बदलेगा, क्योंकि हर अमावस के बाद आता सवेरा है….मेरी और डांस दीवाने की टीम की तरफ से आप सभी को सलाम”. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सोनू ने इंस्टा पर शेयर कि फोन की स्क्रीन

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपना फोन का स्क्रीन दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “देशभर से इस स्पीड में रिक्वेस्ट आ रही हैं…हर किसी तक पहुंचने की मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं….प्लीज आगे आइए…हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है…..अपनी क्षमता के अनुसार अपना बेस्ट करिए” वीडियो में देखा जा सकता है एक्टर के पास देशभर से मदद की पुकार आ रही है.