होम

मां की जान बचाने के लिए पुलिस वालों के सामने ऑक्सीजन के लिए गिड़गिड़ाता रहा बेटा, आगरा का वीडियो वायरल

आगरा में ऑक्सीजन की किल्लत है और जरूरतमंदों को भटकना पड़ रहा है. कई बार नौबत अफसरों से गिड़गिड़ाने की भी आ रही है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश सरकार भले ही कोरोना से निपटने के सारे इंतजाम करने के दावे कर रही हो, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. आगरा में ऑक्सीजन की किल्लत है और जरूरतमंदों को भटकना पड़ रहा है. कई बार नौबत अफसरों से गिड़गिड़ाने की भी आ रही है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मां की थमती सांसों को बचाने के लिए एक बेटा ऑक्सीजन के लिए गिड़गिड़ा रहा है. वह पुलिसवालों के पैरों में गिर पड़ा और अपनी मां की जिंदगी को बचाने के लिए ऑक्सीजन देने की गुहार करने लगा. बताया जा रहा है कि आगरा के एक बड़े अस्पताल के सिलेंडर लेने आए पुलिसवालों को देखकर बेटा उनके सामने गिड़गिड़ाने लगा.

पुलिस अधीक्षक नगर बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि उपाध्याय हॉस्पिटल थाना सदर इलाके में है, दो दिन पहले आगरा में ऑक्सीजन की थोड़ी किल्लत हुई थी, जिस वजह से हॉस्पिटल के अंदर तीमारदार अपने निजी सिलेंडर लेकर इलाज करवाने लिए जा रहे थे तो खाली सिलेंडर लेकर बाहर आ रहे थे.

आगे एसपी नगर बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि कुछ वीडियो में एक व्यक्ति सिलेंडर लेकर बाहर जाते हुए देख रहा है, साथ ही एक व्यक्ति जो पुलिस से गुजारिश कर रहा है कि उसे भी सिलेंडर दिलाया जाए, जिससे कोरोना पीड़ित अपने परिजनों का इलाज करवा सके, इस तरीके के गलत वीडियो का आगरा पुलिस खंडन करती है.