slider

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा- पिछले दस दिन हमारे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे. मेरे पैरेंट इन लॉ कोविड -19 पॉजिटव पाए गए. इसके बाद समिशा, वियान-राज, मेरी मां और राज भी इसकी चपेट में आ गए.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश परेशान है. मुंबई और महाराष्ट्र में पिछले दिनों कई बड़े सितारे भी इस बीमारी की चपेट में आए. इस बीच, शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट करके बताया है कि कैसे उनके और उनकी फैमिली के लिए पिछले दस दिन परेशानियों वाले रहे. उन्होंने पूरी डिटेल पोस्ट करते हुए कोरोना के कारण जो हालात बने हैं उसके बारे में डिटेल में बताया.

बेटी-मां समेत कई लोग पॉजिटिव

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा- पिछले दस दिन बतौर फैमिमली हमारे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे. मेरे पेरेंट इन लॉ कोविड -19 पॉजिटव पाए गए. इसके बाद समिशा, वियान-राज, मेरी मां और राज भी इसकी चपेट में आ गए. ऑफिशियल गाइडलाइंस और डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक, सभी लोग होम आइसोलेशन में अपने कमरे में हैं.

शिल्पा की रिपोर्ट क्या है

शिल्पा ने बताया कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया. हमारे हाउस स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए. उनका भी मेडिकली इलाज किया जा रहा है. भगवान की कृप्या से सभी लोग रिकवरी के रास्ते पर हैं.

शिल्पा ने आगे बताया कि बीएमसी और ऑथिरिटी के मुताबिक जो भी प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस हैं, उनका हम पालन कर रहे हैं. सभी की ओर से टाइम से रिस्पांस मिल रहा है. सभी को सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया.

इसके साथ ही शिल्पा ने अपील की- सभी लोग मास्क पहने, सैनेटाइज का इस्तेमाल कीजिए, सुरक्षित रहें. आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव या निगेटिव जो भी हो सभी निर्देशों का पालन करें. अपने मन और मष्तिक को सकारात्मक बनाए रखें.