होम

जलपरी की तरह तैरती नजर आईं कियारा आडवाणी, यूजर ने पूछा- सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां हैं?

कियारा का अंडरवाटर लुक वाकई शानदार लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसको पहनकर वे तैरती दिख रही हैं. वहीं अंडर वॉटर स्वीमिंग फैंस को दीवाना बना रही है.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उनका ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक सभी को बेहद लुभाता है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर एक नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अब कियारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

अंडर वॉटर स्वीमिंग करती नजर आईं कियारा आडवाणी

कियारा का अंडरवाटर लुक वाकई शानदार लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसको पहनकर वे तैरती दिख रही हैं. वहीं अंडर वॉटर स्वीमिंग फैंस को दीवाना बना रही है. इस वीडियो को अभी तक लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कियारा इस समय अपनी इस वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओहो जलपरी’ . तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कियारा तुम्हारा हर एक लुक डिफरेंट होता है’. इसके अलावा एक ने उन्हें ब्यूटीफुल बताया इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो उनसे यह भी पूछ डाला कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां हैं?

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की बात करें तो खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को साथ में ट्रेवल करते और मालदीव में छुट्टियां मनाते भी देखा गया है. हालांकि ना तो सिद्धार्थ और ना ही कियारा ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की है एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने यह खुलासा किया था कि इस साल की शुरूआत में वह एक रोमांटिक डेट पर किसी के साथ गई थीं.

इन फिल्मों में कियारा आएंगी नजर

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन फिल्म ‘कबीर सिंह’ से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब वह बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वे फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ का भी हिस्सा हैं.