होम

चारू असोपा-राजीव सेन की शादी को हुए दो साल, एक्ट्रेस ने शेयर किया खूबसूरत पल

एक्ट्रेस चारू असोपा बुधवार को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं. 16 जून 2019 को चारू की शादी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी. ये फेयरीटेल वेडिंग गोवा में हुई थी.

अपनी सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर चारू काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में राजीव चारू की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं.

राजीव और चारू ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले कोर्ट मैरिज की थी. उनकी कोर्ट मैरिज काफी सीक्रेट थी. गले में वरमाला पहने हुए स्टार्स ने फोटो शेयर कर कोर्ट मैरिज की जानकारी दी थी.

इसके बाद उन्होंने गोवा में शादी रचाई. ये शादी चर्चा में रही. हर फंक्शन के फोटोज-वीडियोज खूब वायरल हुए. सुष्मिता सेन ने भी कई फोटोज शेयर की थी.

चारू और राजीव फिलहाल खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में चारू ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते भी दिखीं.

बता दें कि बीच में चारू और राजीव में अनबन की खबरें भी आईं. यहां तक कि दोनों अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर साथ भी नहीं थे. हालांकि, अब दोनों अपने मतभेदों के सुलझाने के बाद फिर से खुशी से रह रहे हैं.

चारू असोपा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. चारू को ट्रेडिशनल लुक में भी देखा जाता है.