होम

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का गार्जियस अंदाज, ओवरसाइज्ड शर्ट में PHOTOS वायरल

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने कुछ सालों के अंदर ही अपने अभिनय से एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. वे कई सारी फिल्मों का हिस्सा रही हैं साथ ही डायरेक्टर्स उन पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी धीरे-धीरे बढ़ रही है.

फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस दौरान वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

इस दौरान वे प्रिंटेड ओवरसाइज्ड शर्ट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वे स्टनिंग नजर आ रही हैं. फातिमा ने अलग-अलग पोज में कई सारी फोटोज शेयर की हैं.

इसके साथ उन्होंने फोटोशूट करने वाली टीम की डिटेल्स मेंशन की है. लॉन्ग प्रिंटेड शर्ट में उनका अंदाज एकदम जुदा नजर आ रहा है. वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस फोटोज पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

एक्ट्रेस अपने तमाम फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और इसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी ब्लू क्रॉप टॉप में अपनी फोटोज शेयर की थी. उनकी ये गॉर्जियस फोटोज भी फैंस का दिल जीतती नजर आई थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. वे कमल हासन की फिल्म चाची 420 में नजर आई थीं. साल 2016 में दंगल फिल्म में उन्हें लीड रोल मिला. इसके बाद वे ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, लूडो और सूरज पर मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.