होम

खतरों के खिलाड़ी 11 का शॉकिंग एलिमिनेशन

शो में हर टास्क बेहतरीन परफॉर्म करने के बाद और फियर फंदा न मिलने पर भी सौरभ के लिए ये एलिमिनेशन काफी शॉकिंग रहा. रोहित शेट्टी ने भी इस एलिमिनेशन को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सौरभ ने एलिमिनेशन स्टंट भी बहुत शानदार तरीके से पूरा किया, लेकिन वो बाकी दो कंटेस्टेंट (महक और अनुष्का) से टाइमिंग में मात खा गए और वो शो में हार गए.

खतरों के खिलाड़ी 11 जबरदस्त चर्चा में हैं. रविवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा, लेकिन शॉकिंग एलिमिनेशन ने सभी को इमोशनल कर दिया. एक्टर सौरभ राज जैन शो से बाहर हो गए. शो में हर टास्क बेहतरीन परफॉर्म करने के बाद और फियर फंदा न मिलने पर भी सौरभ के लिए ये एलिमिनेशन काफी शॉकिंग रहा. रोहित शेट्टी ने भी इस एलिमिनेशन को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

सौरभ ने क्यों किया एलिमिनेशन टास्क?

दरअसल, एक्टर अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी के दूसरे हफ्ते में K मेडल जीता था. इस K मेडल के जरिए अर्जुन तीसरे हफ्ते में कोई भी एक स्टंट को करने से मना कर सकते थे. तीसरे हफ्ते में अर्जुन ने दो पार्टनर स्टंट किए, लेकिन उनके पार्टनर की वजह से वो दोनों ही स्टंट पूरे नहीं कर पाए और एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गए. वहीं सौरभ राज जैन को तीसरे हफ्ते में स्टंट श्वेता तिवारी के साथ करना था, जिसे उन्होंने बहुत शानदार तरीके से किया और फियर फंदा से बचकर सुरक्षित हो गए थे.

एलिमिनेशन स्टंट में पहुंचकर अर्जुन ने स्टंट करने से मना किया तो रोहित शेट्टी ने ट्विस्ट देते हुए कहा कि वो ऐसे एलिमिनेशन स्टंट को मना नहीं कर सकते अगर वो ये नहीं करना चाहते तो उन्हें किसी एक को उस स्टंट के लिए नॉमिनेट करना होगा. और अगर वो कंटेस्टेंट स्टंट नहीं कर पाया तो उसे शो से एलिमिनेट होना पड़ेगा. अर्जुन ने सौरभ राज जैन को इस स्टंट के लिए चुना.

सौरभ ने एलिमिनेशन स्टंट भी बहुत शानदार तरीके से पूरा किया, लेकिन वो बाकी दो कंटेस्टेंट (महक और अनुष्का) से टाइमिंग में मात खा गए और वो शो में हार गए. इस स्टंट में सौरभ को अपनी लंबाई का भी खामियाजा भुगतना पड़ा. सौरभ के जाने से सभी को बहुत दुख हुआ.

सौरभ को एलिमिनेट करने पर अर्जुन हुए ट्रोल

अर्जुन का ऐसे सौरभ को एलिमिनेशन स्टंट के लिए नॉमिनेट करना फैंस को कुछ रास नहीं आया. उन्हें ये अनफेयर लगा. इसी कराण से अर्जुन को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. एक यूजर ने लिखा- अगर सौरभ राज जैन एलिमिनेशन स्टंट में सुरक्षित भी हो जाते तो भी उन्हें इस एलिमिनेशन स्टंट में डालना बहुत अनफेयर है. कलर्स और अर्जुन बिजलानी ये बहुत ही अनफेयर है. इतने लोग शो में अनडिजर्विंग हैं. एक भी स्टंट नहीं जीते वो लोग शो में हैं. सौरभ सर के साथ कलर्स अनफेयर रहा.

वहीं एक यूजर ने लिखा- सौरभ के लिए बहुत अनफेयर. अर्जुन निक्की को चूज कर सकता था, जो कि शो में केवल ग्लैमर के लिए है. एक यूजर ने लिखा- निक्की तंबोली जिसने 3 स्टंट एक के बाद एक अबॉर्ट किए, उसे दूसरा चांस मिला. सौरभ राज जैन जिसने हर स्टंट में बेस्ट दिया वो एलिमिनेट हो गया. उसे सेकंड चांस मिलना चाहिए. कलर्स कुछ कंटेस्टेंट के लिए बहुत बायस्ड है. अर्जुन तुमसे ये उम्मीद नहीं थी. इसी तरह के तमाम पोस्ट किए गए हैं.