होम

‘तुम्हारे परिवार पर भयंकर संकट आया है’, तांत्रिक ने झाड़-फूंक कराने आई महिला से किया रेप

बिहार के मुजफ्फरपुर में अंधविश्वास की हैरान करने वाली कहानी सामने आई है. यहां बेटे के इलाज के नाम पर तांत्रिक ने महिला के घर आना शुरू कर दिया. इस बीच तांत्रिक ने महिला को बताया कि उसके परिवार पर भयंकर संकट आया है. बेटे की मौत हो जाएगी, इसके 40 दिन बाद पति भी मर जाएगा. तांत्रिक की बातों से महिला और पति बुरी तरह डर गए. तंत्र मंत्र के सहारे इस संकट से उबारने के लिए तांत्रिक ने महिला को नशीली दवा के सेवन से बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार कर दिया. इस घटना के बाद आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर​ लिया है. प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र का ये मामला है. यहां की रहने वाली एक महिला का बेटा बीमार था. वह बीमार बेटे को दिखाने के लिए तांत्रिक रक्सा गांव निवासी अब्दुल हाफिज के पास ले गई. अब्दुल हाफिज राजमिस्त्री का काम भी करता है. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अब्दुल हाफिज ने कहा कि बेटे का इलाज उसके घर पर ही होगा. महिला तांत्रिक को घर बुलाने के लिए तैयार हो गई.

महिला ने बताया कि ​बेटे का इलाज करने के लिए अब्दुल हाफिज उसके घर आया. पहले तो उसने इधर-उधर की बातें कीं और फिर कहने लगा कि तुम्हारे परिवार पर तो भयंकर संकट आया है. तुम्हारा बेटा मर जाएगा और पति की भी 40 दिन में मौत हो जाएगी. यह सुनकर महिला और उसका पति डर गए. महिला ने उससे पूछा इस संकट से उबरने का क्या उपाय है. आरोपी ने कहा कि रात में तंत्र-मंत्र से उपाय करना होगा, तभी यह संकट दूर होगा.

महिला और उसका पति तांत्रिक की बातों में फंस गए. उसने पहले तो तंत्र क्रियाओं के लिए कुछ सामान मंगाया. उसके बाद रात के समय पति को बाहर रुकने के लिए कहा और महिला को कमरे में ले गया. पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने उस पर पाउडर फेंका, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद तांत्रिक ने उसके साथ बलात्कार किया. कुछ देर बाद ही उसे होश आया, तो उसने तांत्रिक का विरोध शुरू कर दिया और शोर मचाने लगी.

पत्नी की चीख सुनकर पति कमरे के अंदर पहुंच गया और आरोपी के चंगुल से पत्नी को बचाया. आरोपी तांत्रिक को कमरे में ही बंद कर दिया और इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुला लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर​ लिया गया है. महिला के बयान लिये जा रहे हैं, उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है. पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है.