Sportsखेल/क्रिकेट

दीपक पूनिया ने चीन के पहलवान को किया चित, रवि कुमार भी सेमीफाइनल में

टोक्यो ओलंपिक का आज 13वां दिन है. भारतीय पहलवानों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. रवि कुमार और दीपक पूनिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. इससे पहले स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई. नीरज ने क्वालिफिकेशन राउंड में 86.65 मीटर दूर भाला फेंका. इस प्रदर्शन के बाद उनसे मेडल की उम्मीद बढ़ गई है.

टोक्यो ओलंपिक के 13वें दिन (4 अगस्त) महिला हॉकी टीम फाइनल में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी. टीम पहले ही इतिहास रच चुकी है और अब उसका लक्ष्य टोक्यो ओलंपिक खेलों के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना को हराकर अपनी उपलब्धियों को शिखर पर पहुंचाना होगा.

महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (69 किग्रा) टोक्यो ओलंपिक में पहले ही पदक सुरक्षित कर चुकी हैं, लेकिन बुधवार को वह तुर्की की मौजूदा विश्व चैम्पियन बुसेनाज सुरमेनेली के खिलाफ जीत दर्ज करके फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय मुक्केबाज बनने की कोशिश करेंगी. भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है. नीरज ने क्वालिफिकेशन राउंड में 86.65 मीटर दूर भाला फेंका. इस प्रदर्शन के बाद उनसे मेडल की उम्मीद बढ़ गई है.