slider

सुपर डांसर 4 में कंटेस्टेंट फ्लोरिना फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. बड़े-बड़े सेलेब्स भी प्लोरिना का डांस देखकर हैरान रह जाते हैं. हर हफ्ते शो में जो भी गेस्ट जज आते हैं वो फ्लोरिना को गिफ्ट देते हैं. खबरें हैं कि सोनाली बेंद्रे भी फ्लोरिना को इस हफ्ते एक खास गिफ्ट देने वाली हैं.

टीवी के सबसे हिट डांस रियलिटी शो में से एक सुपर डांसर चैप्टर 4 फैंस को शुरुआत से ही एंटरटेन कर रहा है. इस शो की एक जज शिल्पा शेट्टी हैं, जो हर बार फैंस को अपने खास अंदाज से इंप्रेस करती आई हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद से ही सुपर डांसर 4 से गायब हैं. मेकर्स शिल्पा की जगह अब हर हफ्ते इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों को गेस्ट जज के तौर पर बुला रहे हैं. नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सुपर डांसर चैप्टर 4 के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी गेस्ट जज के तौर पर नजर आएंगी.

सोनाली बेंद्रे-मौसमी चटर्जी करेंगी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती

खबरें हैं कि इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स इन दोनों एक्ट्रेसेस के सुपहरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ शानदार किस्से भी साझा करती हुई दिखाई देंगी.

फ्लोरिना को सोनाली बेंद्रे से मिलेगा खास गिफ्ट

सुपर डांसर 4 में कंटेस्टेंट फ्लोरिना फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. बड़े-बड़े सेलेब्स भी प्लोरिना का डांस देखकर हैरान रह जाते हैं. हर हफ्ते शो में जो भी गेस्ट जज आते हैं वो फ्लोरिना को गिफ्ट देते हैं. खबरें हैं कि सोनाली बेंद्रे भी फ्लोरिना को इस हफ्ते एक खास गिफ्ट देने वाली हैं. वहीं, दूसरी ओर अमित, संचित और पृथ्वीराज गेस्ट जजेस को स्पेशल परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे, जिसे देखकर सोनाली बेंद्रे काफी खुश हो जाएंगी.

शिल्पा की जगह अब तक ये सेलेब्स बन चुके हैं शो में गेस्ट जज

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के शो से गायब होने के बाद से हर हफ्ते बॉलीवुड सेलेब्स शो में उनकी जगह नजर आ रहे हैं. सबसे पहले करिश्मा कपूर शिल्पा शेट्टी की जगह कंटेस्टेंट्स को हौसला बढ़ाती हुई नजर आई थीं. वहीं पिछले हफ्ते बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनिलिया देशमुख शो में गेस्ट जज के तौर पर दिखाई दिए थे. रितेश और जेनिलिया को शो बहुत पसंद किया गया था. उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की और उनकी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय भी किया था.