होम

बिकिनी लुक्स से इंटीमेट सीन तक, जब TV की ‘संस्कारी बहू’ हिना खान ने बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश

टीवी की संस्कारी बहू के रूप में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक हिना खान को अब बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर पहचाना जाता है.

कभी ‘ये रिश्ता…’ शो में शर्मीली, सीधी-सादी बहू बनकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली हिना खान अब स्क्रीन पर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देकर फैंस को हैरान कर रही हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हिना की ग्रोथ और जर्नी से फैंस काफी इंप्रेस हैं.

बिग बॉस में हिना का स्टनिंग स्टाइल देखने के बाद एक्ट्रेस की इमेज संस्कारी बहू से ग्लैमरस डीवा के रूप में बन गई और तब से हिना ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

हिना खान अब अंदग बेदी संग एक नए वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. इस वीडियो सॉन्ग में हिना एक बार फिर स्क्रीन पर इंटेंस रोमांस करते हुए नजर आएंगी. सॉन्ग का टीजर सामने आने के बाद हिना के बोल्ड अंदाज को देखने के लिए फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस के सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में अंदग बेदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो सॉन्ग से दो फोटो शेयर किए थे. फोटो में अंगद और हिना खान एक दूसरे को पकड़े हुए किस करने के लिए एक दूसरे की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. हिना और अंगद के बीच का इंटेंस रोमांस दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी हिना फिल्म हैक्ड में काफी सारे इंटीमेट और बोल्ड सीन्स करते हुए नजर आ चुकी हैं. स्क्रीन पर इस तरह के सीन्स करने पर हिना ने एक इंटरव्यू में कहा था, “कुछ चीजें हमारे रियलिस्टिक सिनेमा में बहुत जरूरी हो गई हैं. उसपर रोक कहां तक लगानी है वो हम पर निर्भर करता है.”

हिना ने कहा था, “कुछ लोग बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स करते हैं. बहुत ज्यादा इंटीमेट सीन्स करते हैं वो भी गलत नहीं है, अगर वो करने के लिए राजी हैं तो और हम भी ऑडियंस बनकर देखते हैं.”

हिना ने आगे कहा था, “जहां तक मैं कर सकती थी मैंने किया और मुझे लगता है कि स्क्रिप्ट की अगर जरूरत है और आज कल के रियलिस्टिक सिनेमा में अगर आप लड़ाई दिखा रहे हैं. झगड़ा दिखा रहे हैं तो आपको रोमांस भी दिखाना होगा. अभी के समय में आपको स्क्रीन पर किस दिखाना पड़ता है, क्योंकि वही लोग देखना चाहते हैं.”

बता दें कि बोल्ड सीन्स के अलावा हिना अपने बोल्ड लुक्स से भी फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. हिना अक्सर ही बिकिनी में अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट देती हैं.

ट्रेडिशनल साड़ी से लेकर बिकिनी फोटोज तक, हिना के लुक्स इंटरनेट पर छाए रहते हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस, उनका स्टाइल, उनके मेकअप को लोग काफी पंसद करते हैं. हिना आज इंडस्ट्री के बड़े नामों में शुमार की जाती हैं.