होम

आमिर खान के साथ डिनर पर इमोशनल हुए साउथ सुपरस्टार नागार्जुन, ये है वजह

प्रमोशनल इवेंट के बाद नागार्जुन और उनके पर‍िवार ने आमिर के लिए डिनर का आयोजन किया था. इस दौरान नागार्जुन इमोशनल हो गए. अब उनके इमोशनल होने के पीछे क्या वजह थी आइए जानें.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में साउथ मूवी ‘लव स्टोरी’ को प्रमोट करने हैदराबाद गए थे. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और साई पल्लवी लीड रोल में हैं. प्रमोशनल इवेंट के बाद नागार्जुन और उनके पर‍िवार ने आमिर के लिए डिनर का आयोजन किया था. इस दौरान नागार्जुन इमोशनल हो गए. अब उनके इमोशनल होने के पीछे क्या वजह थी आइए जानें.

क्यों भावुक हुए नागार्जुन? 

डिनर के दौरान नागार्जुन को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य के कैरेक्टर के नाम के बारे में बताया गया. मालूम हो लाल सिंह चड्ढा, नागा चैतन्य की बॉलीवुड डेब्यू मूवी है. आते हैं फिल्म में उनके किरदार के नाम पर जो कि ‘बाला राजू’ है. इत्तेफाक से नागार्जुन के पिता और नागा चैतन्य के दादा अक्क‍िनेनी नागेश्वर राव (ANR) ने भी इसी नाम की फिल्म में 70 साल पहले काम किया था और फिल्म में उन नाम भी बाला राजू था. बेटे और पिता के बीच नाम के इस कनेक्शन ने नागार्जुन को सरप्राइज कर दिया और यही वो वजह है कि एक्टर भावुक हो गए.

बेटे-पोते संग ANR की आख‍िरी फिल्म 

बता दें ANR ने 2014 में 90 साल की उम्र में पेट के कैंसर के कारण दुनिया को अलव‍िदा कह दिया था. वह 1940 से फिल्मों में सक्र‍िय थे. मौत से एक साल पहले भी 2013 तक उन्होंने मनोरंजन जगत में अपनी भागीदारी दिखाई. उनकी आख‍िरी फिल्म मनम थी जो कि 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ANR ने अपने बेटे नागार्जुन और पोते नागा चैतन्य संग स्क्रीन साझा की था.

क्रिसमस पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

नागा चैतन्य, जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. चूंकि ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा इसल‍िए यह उनके और नागार्जुन दोनों के लिए बेहद खास है. लाल सिंह चड्ढा के वॉर सीक्वेंस में नागा चैतन्य दिखाई देंगे. लद्दाख में शूट फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने को तैयार है.