होम

Shweta Tiwari पर Ex-हसबैंड अभिनव कोहली का कमेंट, ‘ज्यादा बॉडी बनाते हैं, कम खाते हैं, फिर उनका दिल थक जाता है’

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी के जल्द ठीक होने की कामना की है. साथ ही एक्ट्रेस के वजन घटाने पर कमेंट भी किया है. अभिनव ने पोस्ट में श्वेता पर निशाना साधते हुए लिखा कि सुंदर बनने और बॉडी बनाने के चक्कर में एक्टर कम खाना खाते हैं जिससे उनकी सेहत पर असर पड़ता है.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बिजी शेड्यूल और लगातार काम-ट्रैवल करने की वजह से अस्पताल में एडमिट हो गई हैं. श्वेता को लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. श्वेता की खराब तबीयत की बात सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली का भी रिएक्शन आया है.

अभिनव कोहली ने अपनी पोस्ट में श्वेता तिवारी के लिए क्या लिखा?

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी के जल्द ठीक होने की कामना की है. साथ ही एक्ट्रेस के वजन घटाने पर कमेंट भी किया है. अपनी पोस्ट में अभिनव कोहली ने लिखा- मेरे और मेरे लड़के को आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है जो कोर्ट में चल रही है. पर भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए.

इसके बाद अभिनव ने पोस्ट में श्वेता पर निशाना साधते हुए लिखा कि सुंदर बनने और बॉडी बनाने के चक्कर में एक्टर कम खाना खाते हैं जिससे उनकी सेहत पर असर पड़ता है. अभिनव ने आगे लिखा- एक्टर बेचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं. कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.

बेटे की कस्टडी को लेकर लड़ रहे अभिनव-श्वेता

बता दें, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अब अलग हो चुके हैं. 2019 में उनके रास्ते अलग हो गए थे. अभिनव संग श्वेता की ये दूसरी शादी थी. इस शादी के उनके एक बेटा भी है, रेयांश. अलग होने के बाद श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट में लड़ाई चल रही है. श्वेता की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक है. पलक के पिता राजा चौधरी हैं. राजा के साथ श्वेता ने पहली शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया था.