होम

77 साल की उम्र में ‘नट्टू काका’ का निधन, सेलेब्स ने बीते पलों को याद कर दी श्रद्धांजलि

अपनी कॉमेडी और क्यूट स्माइल से सभी को हंसाने वाले घनश्याम के निधन ने लोगों को गमगीन कर दिया है. शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी, मुनमुन दत्ता समेत अन्य सेलेब्स और फैंस ने नट्टू काका को श्रद्धांजल‍ि दी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पॉपुलर किरदार नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का रव‍िवार को निधन हो गया. वे 77 साल के थे और लंबे समय से बीमार थे. अपनी कॉमेडी और क्यूट स्माइल से सभी को हंसाने वाले घनश्याम के निधन ने लोगों को गमगीन कर दिया है. शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी, मुनमुन दत्ता समेत अन्य सेलेब्स और फैंस ने नट्टू काका को श्रद्धांजल‍ि दी है.

अस‍ित मोदी ने घनश्याम नायक के देहांत की खबर साझा करते हुए लिखा-  हमारे प्यारे नट्टू काका @TMKOC_NTF हमारे साथ नहीं रहे. परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें.  उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें. हम आपको नहीं भूल सकते. भ‍िड़े यानी मंदार चंदवडकर ने सेट से घश्याम का एक पुराना वीड‍ियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी. अमित भट्ट, सोनालिका जोशी, छोटा टप्पू उर्फ भव्य गांधी, सुनैना फौजदार समेत शो की पूरी कास्ट ने घनश्याम नायक के साथ पलों को साझा किया है.

मुनमुन दत्ता को बेटी मानते थे घनश्याम

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने घनश्याम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें एक मजबूत और प्रेरणादायक शख्स बताया. मुनमुन ने लिखा- ‘वे संस्कृत के दो श्लोक पढ़कर सुनाते थे और बताते थे कि कैसे कीमोथेरेपी के बाद उनका उच्चारण इतना साफ है. हम उन्हें सेट पर स्टैंड‍िंग ओवेशन देते थे. सेट पर क‍िसी भी बात के लिए उनके पास सही टाइमिंग होती थी. सेट उनका दूसरा घर था. वे प्यार से मुनमुन को ‘दिकरी’ कहकर बुलाते थे और बेटी मानते थे.’

तबीयत के कारण पिछला साल था खराब

उन्होंने आगे घनश्याम नायक के बारे में कहा कि उनका अंतिम साल खराब तबीयत के कारण बहुत परेशान‍ियों भरा रहा. इसके बावजूद वे हमेशा काम करते रहने के इच्छुक थे और हमेशा पॉजिट‍िव रहते थे. शो की टीम के अलावा फैंस ने भी घनश्याम नायक को सोशल मीड‍िया पर श्रद्धांजल‍ि दी है.