होम

Sunny Deol के बर्थडे पर Bobby का प्यार भरा मैसेज, ‘भैया आप मेरी दुनिया हैं’

फोटो में सनी और बॉबी के अलावा उनकी दोनों बहनें अजीता और विजेता हैं. एक-दूसरे को गले लगाते चारों की यह तस्वीर उनकी बॉन्ड‍िंग को साफ दर्शाती है. बॉबी के इस पोस्ट पर चंकी पांडे, दर्शन कुमार, आल‍िम हाक‍िम समेत फैंस ने सनी देओल को बर्थडे विश किया है.

एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके इस खास दिन को उनके भाई बॉबी देओल ने और भी खास बनाया है. बॉबी देओल ने भाई सनी और अपनी दोनों बहनों के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ बॉबी ने अपने बड़े भाई के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी शेयर किया है.

बॉबी ने फोटो शेयर कर लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हैं.’ तस्वीर में हार्ट इमोजी के साथ बॉबी का बड़े भाई सनी के लिए यह प्यार जगजाह‍िर है. फोटो में सनी और बॉबी के अलावा उनकी दोनों बहनें अजीता और विजेता हैं. एक-दूसरे को गले लगाते चारों की यह तस्वीर उनकी बॉन्ड‍िंग को साफ दर्शाती है. बॉबी के इस पोस्ट पर चंकी पांडे, दर्शन कुमार, आल‍िम हाक‍िम समेत फैंस ने सनी देओल को बर्थडे विश किया है.

अपने 2 में दिखेगी दोनों भाइयों की जोड़ी

सनी और बॉबी की यह बॉन्ड‍िंग सिर्फ तस्वीरों में ही नहीं बल्क‍ि उनकी असल जिंदगी में भी देखने को मिलती है. दोनों भाई कई मौके पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार और सपोर्ट जता चुके हैं. दोनों भाई जल्द ही ‘अपने 2’ में नजर आएंगे. इससे पहले ‘अपने’ में भी सनी और बॉबी ने अपने पापा धर्मेंद्र के साथ एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा दिया था.

एक्ट‍िंग के अलावा डायरेक्शन में आजमाई किस्मत

सनी देओल को पिछली बार फिल्म ब्लैंक में देखा गया था. उन्होंने एक्ट‍िंग के अलावा डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है. सनी ने 2019 में बेटे करण देओल के बॉलीवुड डेब्यू ‘पल पल दिल के पास’ का निर्देशन किया था. वहीं बॉबी देओल ने पिछले साल रिलीज सीरीज आश्रम में अपनी परफॉर्मेंस से खूब वाहवाही लूटी थी.