देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस में एक और खुलासा, एक्ट्रेस से भी हुई थी आर्यन खान की चैट, आज जमानत पर फैसला

14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद 20 अक्टूबर को फैसले की तारीख दी थी. अब आज आर्यन की जमानत पर टलती तारीख का सिलसिला शायद खत्म हो जाए.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज फैसला आने वाला है. मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी. 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज आर्यन का इंतजार खत्म हो सकता है.

एनडीपीएस की विशेष अदालत बुधवार को शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुनाएगी. आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं. 14 अक्टूबर की सुनवाई के बाद न्यायाधीश वीवी पाटील ने जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.

उभरती एक्ट्रेस संग नशे को लेकर आर्यन के चैट्स

इस बीच आज तक/इंडिया टुडे को Exclusive जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक़ क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है. चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी. कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं. इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे.

दोनों पक्षों की दलीलें

नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें पेश की थीं. कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस चली थी. एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं. ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है. आर्यन अरबाज से ड्रग्स लेते थे.

वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने स्टारकिड की गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला. जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था वो गिरफ्तार नहीं है. आर्यन का मुनमुन धमेचा से कोई कनेक्शन नहीं है

कैसे हुई थी आर्यन खान की गिरफ्तारी?

आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे. इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे. बीजेपी से जुड़े नेताओं ने एनसीबी को क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी थी. जिसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया था.