होम

फिल्म सेट पर हादसे में सिनेमेटोग्राफर की मौत से दुखी प्रियंका चोपड़ा, बोलीं ‘मैं हिल गई हूं’

बाल्डविन के प्रोप गन फायर करने के बाद सिनेमेटोग्राफर हेलेना हचिन्स की हत्या कर दी और निर्देशक जोएल सूजा घायल कर दिया, प्रियंका चोपड़ा ने यह कहते हुए क्या सदमे को व्यक्त की है कि इस घटना ने उन्हें झकझोर दिया है.एक्ट्रेस ने अपने दुख को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

एलेक बाल्डविन की फिल्म रस्ट के सेट हुई घटना से दुखी होकर प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त किया है. यह घटना सांता के सेट पर हुई. फिल्म में बाल्डविन मुख्य भूमिका निभा रहे थे. बाल्डविन के प्रॉप गन फायर करने के बाद सिनेमेटोग्राफर हेलेना हचिन्स की मौत हो गई और निर्देशक जोएल सूजा भी घायल हो गए. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. एक्ट्रेस ने अपने दुख को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

प्रियंका ने व्यक्त की संवेदनाएं

प्रियंका ने हेलेना के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा है कि- ‘मैं बहुत हिल गई हूं. मैं कल्पना नहीं कर सकती कि इस त्रासदि में शामिल सभी लोग क्या महसूस कर रहे होंगे. कोई शब्द नहीं है. फिल्म के सेट पर किसी की जान नहीं जानी चाहिए. मेरा दिल हेलेना हचिन्स परिवार और उसे जानने वाले सभी लोगों के लिए दुखी है.”

सांता फे काउंटी शेरिफ के अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार को सांता के दक्षिणी पश्चिमी रेगिस्तानी इलाके में फिल्म को सूट किया गया था. फे शेरिफ विभाग ने कहा कि हचिन्स को न्यू मैक्सिको विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

एलेक बाल्डविन ने भी ट्वीट कर जताया दुख 

एलेक बाल्डविन ने भी ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि- इस दुखद दुर्घटना के बारे में मेरे सदमे और दुख को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है. मैं पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं. मेरा दिल उनके पति उनके बेटे और उन सभी के लिए टूट गया है जो हेलेना को जानते और प्यार करते थे.”