देश

पलवल: ढाबे पर बर्तन साफ करने वाले शख्स की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, आल्हापुर फ्लाईओवर के पास एक ढाबे पर बर्तन साफ करने वाले एक शख्स की सिर पर कांच की बोतल मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप ढाबे पर काम करने वाले दूसरे शख्स पर लगा है.

पुलिस ने ढाबा मालिक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे पलवल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पलवल के बाली नगर निवासी प्रवीण कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने आल्हापुर फ्लाईओवर के पास सन्नी नाम से ढाबा खोल रखा है.

ढाबे पर बिहार का रहने वाला लक्ष्मण पिछले तीन वर्ष से बर्तन साफ करने का काम करता था. लक्ष्मण मानसिक रूप से कमजोर था. लक्ष्मण के साथ ही एक अन्य शख्स राकेश भी ढाबे पर काम करता है. बीती 10 नवंबर की रात 11 बजे वह ढाबे को बंद करके अपने कमरे में सोने के लिए चला गया और उनके कर्मी बाहर खाना खा रहे थे. रात करीब डेढ़ बजे एक कर्मी ने बताया कि लक्ष्मण के सिर में राकेश ने बोतल से हमला कर दिया और वह बेहोश पड़ा हुआ है. उसने तुरंत लक्ष्मण को देखा, जिसकी मौत हो चुकी थी.

इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल के लिए भिजवाया गया.

भागने की फिराक में था आरोपी

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारोपी राकेश की रेलवे स्टेशन गिरफ्तारी हुई है. वह रेलवे स्टेशन से रेल के जरिये जिले से फरार होने की फिराक में था. पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

तीस हजारी कोर्ट के चेंबर में कर्मचारी का शव मिला

वहीं दूसरी तरफ, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के चेंबर में एक कर्मचारी का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. तीस हजारी कोर्ट के वेस्ट विंग के चेंबर में ये डेड बॉडी मिली. बताया जा रहा है कि मृतक वहां अस्थायी वर्कर था. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में हत्या का मामला लग रहा है. ये वर्कर अक्सर रात में चेंबर में सोया करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.