बॉलीवुड

करीना-अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप, दोनों एक्ट्रेस आईं थीं पॉजिटिव

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने बड़ा कदम उठाया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने बड़ा कदम उठाया है. आज मंगलवार को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा दोनों की बिल्डिंग्स में BMC कोविड टेस्टिंग कैंप लगाए जाएंगे.

करीना-अमृता की बिल्डिंग में लगेगा कोविड टेस्टिंग कैंप

बीएमसी की मेडिकल टीम दोनों एक्ट्रेसेज की बिल्डिंग में RT PCR टेस्ट करेगी. BMC की मेडिकल टीम में मौजूद लोग करीना और अमृता अरोड़ा के बिल्डिंग कंपाउंड और दूसरी जगहों को सैनिटाइज भी करेंगे. करीना कपूर खान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं. बीएमसी हर दिन एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट लेगी.

करीना और अमृता अरोड़ा के अलावा माहीप कपूर और सीमा खान को भी कोरोना हुआ है. चारों ही एक दूसरे के संपर्क में आई थीं. चारों एक ही गर्ल गैंग में हैं और साथ में पार्टीज या गेट टुगेदर किया करती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में कोरोना फैलने के बाद बीएमसी इसे लेकर काफी सतर्क हो गई है. करीना कपूर की तरफ से पोस्ट कर सोमवार को बताया गया था कि वो बेहतर हो रही हैं.

करण जौहर की पार्टी से फैला कोरोना!

खबरों के मुताबिक, सबसे पहले कोरोना सीमा खान को हुआ था. वे 8 दिसंबर को करण जौहर के घर गेट टुगेदर के लिए गई थीं. इस पार्टी में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा भी मौजूद रहीं. कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर ये पार्टी रखी गई थी.  11 दिसंबर को सीमा खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तभी करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था. जिसमें वे दोनों भी संक्रमित पाई गईं.

दूसरी तरफ, करीना और अमृता रिया कपूर के घर हुई गैदरिंग में भी शामिल हुई थीं. वहां करिश्मा, मलाइका अरोड़ा, मसाबा गुप्ता, करीना और अमृता शामिल रही थीं.