अन्य प्रदेशदेश

तुम्हारा BF बन सकता हूं? शादी करोगी…’, टीचर के WhatsApp मैसेज पर बवाल

बिजनौर के कुंवर सत्यवीर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट के टीचर पर छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है. इसके बाद ABVP कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. बाद में कॉलेज प्रबंधन ने टीचर को बर्खास्त कर दिया है.

यूपी के बिजनौर में एक निजी इंजीनियर कॉलेज के शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है. इसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर हंगामा किया. हंगामे के बाद कॉलेज प्रशासन ने इस शिक्षक को कॉलेज से निष्कासित कर दिया.

कुंवर सत्यवीर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट में उस समय हंगामा हो गया, जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंचे और उन्होंने कॉलेज में तैनात शिक्षक पर कुछ छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए इसे लव जिहाद से जुड़ा मामला बताया और हंगामा शुरू कर दिया.

कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने इंग्लिश पढ़ाने वाले इस टीचर से वॉट्सऐप पर पढ़ाई से संबंधित कुछ जानकारी मांगी थी तो शिक्षक ने पहले छात्रा से दोस्ती करने का मैसेज डालते हुए उस पर दबाव बनाया और फिर मैसेज भेजते हुए लिखा, ‘तुम्हारा BF बन सकता हूं, विल यू मैरी मी’. इसका छात्रा ने विरोध किया.

छात्रा ने जब कॉलेज में शिक्षक की शिकायत की तो पता चला कि उसने इसके अलावा कुछ अन्य छात्राओं को भी इस तरह का मैसेज भेजा है. इसके बाद छात्राओं ने इसकी जानकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं को दे दी. जानकारी मिलते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए और हंगामा शुरू हो गया.

पहले कॉलेज प्रबंधन ने भी हंगामा कर रहे छात्रों को धमकाकर बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए और नारेबाजी शुरू कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हंगामा बढ़ते देख कॉलेज प्रशासन ने शिक्षक को एक गाड़ी में बैठा कर कॉलेज से बाहर निकाल दिया.

बाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों को कॉलेज प्रशासन ने बताया कि उन्होंने शिक्षक को कॉलेज से निष्कासित कर दिया है और ऐसे शिक्षकों की कॉलेज में कोई जगह नहीं है. उधर पुलिस भी इस मामले की जानकारी जुटा रही है, लेकिन अभी तक किसी भी छात्रा या उसके परिजन के द्वारा कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है.