देशबॉलीवुडहोम

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे साउथ के दो एक्शन हीरोज, KFG 2-Beast में कौन मारेगा बाजी?

साउथ सिनेमा के दो हाईएस्ट पेड एक्टर जब आमने-सामने आएंगे तो लोगों में दिलचस्पी पैदा होना तो लाजमी है. यश और विजय का साउथ इंडिया ही नहीं नॉर्थ में भी डंका बजता है. उनकी फिल्मों के लिए फैंस आंखे गड़ाए बैठे रहते हैं. विजय और यश दोनों की फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है.

मूवी लवर्स को अप्रैल के मिड में एंटरटेनमेंट का फुलऑन डोज मिलने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर साउथ के दो पावर हाउस एंटरटेनर के बीच बड़ा क्लैश होने वाला है. एक तरफ होंगे थलापती और दूसरी ओर होंगे रॉकी भाई. आप तो समझ ही गए होंगे यहां किसकी बात हो रही है. तमिल सिनेमा के डैशिंग एक्टर विजय की बीस्ट 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वहीं कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश की K.G.F: Chapter 2 अप्रैल 14 को रिलीज होगी. हो गए ना इस क्लैश को देखने के लिए एक्साइटेड?

‘बीस्ट’ से बाजी जीतेंगे विजय?

साउथ सिनेमा के दो हाईएस्ट पेड एक्टर जब आमने-सामने आएंगे तो लोगों में दिलचस्पी पैदा होना तो लाजमी है. दोनों स्टार्स का साउथ इंडिया ही नहीं नॉर्थ में भी डंका बजता है. उनकी फिल्मों के लिए फैंस आंखे गड़ाए बैठे रहते हैं. विजय (Vijay) और यश (Yash) दोनों की फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. ऐसे में ये देखना बेहद मजेदार होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसका दबदबा रहेगा. विजय की बीस्ट (Beast) को लेकर इंटरनेशनल मार्केट में काफी हाईप है. कुवैत में बीस्ट को इसके कंटेंट की वजह से बैन कर दिया गया है. फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, हिंदी में रिलीज होगी.

बैक टू बैक हिट दे रहे विजय

विजय (Vijay) की फिल्में हिंदी मार्केट में काफी अच्छा करती हैं. उनकी फिल्में हिट की गारंटी मानी जाती हैं. एक्टिंग में तो विजय का कोई सानी नहीं है. विजय की पिछली रिलीज मास्टर थी, जो ब्लॉकबस्टर रही थी. विजय की साल 2015 में आई फिल्म पुली फ्लॉप रही. पर इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनकी बैक टू बैक फिल्में सुपर डुपर हिट रही हैं. अब बीस्ट से विजय क्या कमाल करेंगे, ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

KGF 2 से फिर छाएंगे यश?

बात करें KGF चैप्टर 2 की तो, यश (Yash) की इस फिल्म के पहले पार्ट ने बंपर कमाई की. हिंदी ऑडियंस के बीच प्रभास की बाहुबली के बाद बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाने वाले यश दूसरे स्टार थे. KGF की सक्सेस ने यश को पैन इंडिया स्टार बना दिया. फिर क्या था, यश (Yash) एक बार फिर रॉकी बनकर सिनेमाघरों में अपना दमखम दिखाने लौटने वाले हैं. KGF को पहले से और भी ग्रैंड बनाने के लिए हिंदी कलाकारों को इसमें शामिल किया गया है. संजय दत्त और रवीना टंडन की कास्टिंग हुई. रॉकी भाई की आगे की कहानी पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्र हो रहे हैं. उम्मीद है फिल्म का हिंदी वर्जन फिर इतिहास रचेगा.

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ फिल्में की ही सुनामी चल रही है. पुष्पा, RRR के बाद KGF 2 और बीस्ट क्या धमाल मचाती हैं, क्या वे बॉक्स ऑफिस पर चल रही सुनामी का हिस्सा बनेंगी? इसका जवाब इनकी रिलीज के बाद ही मिलेगा.