Mainदेश

‘TRS में कई एकनाथ शिंदे’, तेलंगाना भाजपा का दावा- गिनती के बचे KCR सरकार के दिन

एकनाथ शिंदे पर केसीआर के बयानों का जिक्र करते हुए संजय ने कहा, “आप एकनाथ शिंदे के बारे में बात कर रहे हैं, पहले अपनी पार्टी पर एक नजर डालें। मुझे लगता है कि टीआरएस में कई एकनाथ शिंदे हैं।”

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और करीमनगर से सांसद बंडी संजय ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केसीआर के राजनीतिक दिन गिनते के बचे हैं और टीआरएस में कई एकनाथ शिंदे हैं। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर केसीआर के बयानों का जिक्र करते हुए संजय ने कहा, “आप एकनाथ शिंदे के बारे में बात कर रहे हैं, पहले अपनी पार्टी पर एक नजर डालें। मुझे लगता है कि टीआरएस में कई एकनाथ शिंदे हैं। केसीआर ने एकनाथ शिंदे का कई बार जिक्र किया है। दरअसल, उन्हें डर है कि एकनाथ शिंदे जैसे नेता उनकी ही पार्टी में बढ़ रहे हैं।”

संजय ने कहा, “सीएम केसीआर यह कैसे जानते हैं कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या हुआ। आप एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं, जो यह कह रहा है कि भाजपा के पास कोई रणनीति नहीं है। अगर हमारे पास कोई रणनीति नहीं होती तो हमारी पार्टी 18 राज्यों में कैसे सत्ता में होती। मुख्यमंत्री बहुत ही अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।”

‘पहले हिन्दुओं से माफी मांगें केसीआर’
भाजपा सांसद ने जोगुलम्बा का अपमान करने के लिए केसीआर से बिना शर्त माफी की मांग रखी। उन्होंने कहा, “सीएम केसीआर जोगुलम्बा माता पर टिप्पणी कर रहे हैं, जो कि एक पीठ है। अब आपके दिन गिने जा रहे हैं और जब दिन गिने जाते हैं तो लोग इस तरह बोलते हैं। जोगुलम्बा माता के खिलाफ बोलना आपके लिए राजनीतिक अंत होगा। आपको पहले हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।”

‘आपकी मोदी से तुलना पर हंस रहे लोग’
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम केसीआर में बहुत बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा, “क्या आप देश के नेता हैं? आप पीएम मोदी से तुलना कर रहे हैं। पीएम मोदी दिन में 18 घंटे काम करते हैं और आप (केसीआर) अपने फार्महाउस से बाहर भी नहीं आते हैं। आपके देश का नेता होने के दाव पर हर कोई हंस रहा है।”