Mainअन्य प्रदेशदेशहोम

दिल्ली पुलिस ने वॉट्सऐप के ब्लू टिक से ढूंढ निकाला मशहूर डॉक्टर का लापता बेटा

दिल की बीमारी के एक नामी डॉक्टर का 26 वर्षीय बेटा दिल्ली एयरपोर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ तो खलबली मच गई। युवक एयरपोर्ट से काम खत्म कर वह घर के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा।

दिल की बीमारी के एक नामी डॉक्टर का 26 वर्षीय बेटा दिल्ली एयरपोर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ तो खलबली मच गई। युवक एयरपोर्ट से काम खत्म कर वह घर के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत युवक की तलाश शुरू कर दी थी।

इस बीच देर रात उसने कुछ सेकेंड के लिए अपना मोबाइल ऑन किया, जिसके बाद उसके वॉट्सऐप पर एक मैसेज पहुंचा। इसका ब्लू टिक दिखने पर पुलिस ने तुरंत उसकी लोकेशन निकाल ली। इसकी मदद से चलाए गए सर्च ऑपरेशन में युवक उन्हें आईजीआई मेट्रो स्टेशन के पास मिल गया। उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

दिल के मशहूर डॉक्टर ग्रेटर कैलाश इलाके में रहते हैं। वह मध्य दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में डॉक्टर हैं। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर कई बड़े नेता उनसे इलाज करवाते हैं। डॉक्टर की बहन का देहांत काफी वर्ष पहले हो गया था। इसके बाद से भांजे को उन्होंने बेटे की तरह पाला है। उसकी पढ़ाई-लिखाई भी उन्होंने ही करवाई है। फिलहाल वह नौकरी कर रहा है।

रिश्तेदार ने बताया, रात 1130 बजे मैसेज आया था

परिवार के सदस्य लगातार युवक का मोबाइल नंबर मिला रहे थे। उसे मैसेज भेज रहे थे। रात लगभग 1130 बजे उन्हें किसी रिश्तेदार ने बताया कि युवक को उसका एक मैसेज पहुंचा है। उसके द्वारा भेजे गए मैसेज पर मोबाइल में ब्लू टिक आया है। पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर मिलाया, लेकिन वह फिर से बंद हो चुका था। उन्होंने उस समय की उसकी लोकेशन निकाली तो वह एयरपोर्ट के पास ही थी। यह मोबाइल केवल कुछ सेकेंड के लिए ही ऑन किया गया था।

मेट्रो स्टेशन के पास मिला

पुलिस ने आसपास के जंगल वाले क्षेत्र में टॉर्च लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया। रात लगभग एक बजे युवक आईजीआई मेट्रो स्टेशन पर सोता मिला। उसने बताया कि वह परिजनों से नाराज था और इसी वजह से वह घर नहीं गया था।